छत्तीसगढ़जांजगीर चांपा

Chhattisgarh : पुरानी रंजिश में मारा चाकू, दो बदमाश गिरफ्तार…

UNITED NEWS OF ASIA. जांजगीर-चांपा। जांजगीर-चांपा में घर में घुसकर चाकू से हमला करने के आरोप में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घर के सामने बने ब्रेकर के साइड से गाड़ी नहीं ले जाने की बात को लेकर विवाद हुआ था।

पूरा मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र हडहा गांव  का है। मिली जानकारी अनुसार, रामकुमार यादव ने शिवरीनारायण थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह 10 जून को रात 9 बजे घर के सामने रोड पर ब्रेकर बना रहा था। ठीक उसी समय करन कुर्रे अपनी बाइक से आया और ब्रेकर से बाइक ले जाने लगा। इस दौरान रामकुमार यादव ने कहा कि अभी ब्रेकर कच्चा है। अपने बाइक को साइड से ले जाओ।

इसी बीत को लेकर कच्चे ब्रेकर पर से ही बाइक को लेकर चला गया, जिसे लेकर पुरानी रंजिश रखे हुए 11 जून की सुबह 11.30 बजे करन कुर्रे अपने अन्य साथियों के साथ आया और गली गलौज कर घर के अंदर घुसकर हत्या की नियत से चाकू से सिर पर प्राण घातक हमला किया। चीखने-चिल्लाने पर सभी भाग गए।

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी, तभी सूचना मिली की आरोपी करन कुर्रे और ओरनिरुध कुर्रे धरदेई निवासी गांव में हैं। पुलिस ने घेराबंंदी कर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपियों ने जुर्म स्वीकार कर लिया। आरोपी के पास से चाकू को बरामद किया गया है। दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page