छत्तीसगढ़

Chhattisgarh : कांग्रेस 24 जुलाई को विधान सभा करेंगे तगड़ा घेराव लिया पार्टी का बैठक : भूपेश बघेल पूर्व मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़

UNITED NEWS OF ASIA. धमतरी। प्रदेश में लगातार वृद्धि कर रहे क्राइम को लेकर 24 जुलाई को कांग्रेस करेंगे विधान सभा का घेराव। दरअसल कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज का धमतरी के राजीव भवन पर आगमन हुआ इस बीच प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व सीएम ने पार्टी के बैठक लिया जिसमे जिले भर से कांग्रेशी शामिल हुए थे। बैठक का उद्देश्य नगरी निकाय चुनाव सहित प्रदेश में बढ़ती चोरी हत्या चैन स्नेचिंग सहित कई अपराध को लेकर विधानसभा घेराव करने का चर्चा किया गया।

पूर्व सीएम ने बताया की 24 जुलाई को कांग्रेस विधानसभा का घेराव करेंगे सरकार के उदासीनता के कारण से आज प्रदेश भर में क्राइम वृद्धि कर रही है। जिन्हे देखते हुए कांग्रेस ने विधान सभा घेराव करने का निर्णय लिया है। वही दीपक बैज ने कहा की जब से भाजपा सरकार आया है तब से क्राइम में काफी बड़ोत्री हुई है। चाहे किसानों के मामले में हो या फिर लूटघसूट सहित कई अपराधिक मामले में आज प्रदेश में वृद्धि कर रही है कांग्रेस विधानसभा के अंदर से लेकर बाहर तक विरोध प्रदर्शन करेगा।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page