लेटेस्ट न्यूज़

छपरा क्राइम न्यूज़: खाते से मौत की मौत है या आत्महत्या-जांच कर रही पुलिस, ससुराल के 5 लोग

रिपोर्ट : संतोष कुमार गुप्ता

छपरा। जिले के मढौरा में दहेज के लिए शादी की हत्या का मामला सामने आया है। यहां ननफर गांव में एक नवविवाहिता की मौत हो गई। सिकंदरा ननफर के रहने वाले राहुल राय की पत्नी फंड कुमारी बताई जा रही है। फंड की मौत के बाद मेरे के विशेषज्ञों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। नामजद के पिता ने दमाद सहित 5 लोगों को नामजद किया है। वहीं रुका के सुसुरालवाले इसे आत्महत्या बता रहे हैं। हालांकि वे इस आत्महत्या की वजह नहीं बता रहे हैं। स्पॉट पर फ़्लो पुलिस ने शव को व्यवसाय में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए स्प्रा सदर अस्पताल भेजा है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि इसकी जांच की जा रही है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकता है। नामांकन कुमारी की शादी ननफर के रहने वाले हरदेव राय के बेटे राहुल राय से एक साल पहले हुई थी। पिछले सोमवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली कि नवविवाहिता ने गले में फंदा बंद कर ली है। जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंचती है तो शादी के अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी। शादी की मौत की सूचना उसके पिता को भी दी गई। उन लोगों के बंधन ही इस पूरे मामले में एक नया मोड़ आया और उन्होंने अपनी बेटी की हत्या की बात पुलिस को बताई।

5 लोगों का नामकरण

थानाध्यक्ष ने बताया कि खाते के पिता गढ़खा थाना के अख्तियारपुर के रहने वाले ठाकुर राय ने दहेज हत्या के मामले में ननफर के 5 लोगों को नामजद पंच बनाया है। उनका कहना है कि अपनी बेटी की शादी पिछले साल 14 मई को की थी। उस समय से सोने की चेन के लिए उनकी बेटी को सुसुराल वाले प्रताड़ित कर रहे थे। अब नामद की हत्या कर दी। मौजूदा पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। उसी से मामला स्पष्ट हो जाता है।

टैग: छपरा न्यूज, बिहार में अपराध, दहेज हत्या

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page