लेटेस्ट न्यूज़

छपरा क्राइम : अनियंत्रित ट्रक से बचने के प्रयास में दो दोस्त खाई में गिरे, हादसे में एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

रिपोर्ट: संतोष कुमार

छपरा। जिले के मशरक में होली के दिन सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। मारे गए व्यक्ति की पहचान धर्मसती गांव के रहने वाले दीनानाथ साह के बेटे चंदन कुमार साह (30) के रूप में हुई, जबकि घायल व्यक्ति मशरक रामघाट पश्चिम टोला गांव के रहने वाले सुदामा सिंह का बेटा पप्पू सिंह (40) है। पप्पू सिंह का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

चंदन कुमार साह और पप्पू सिंह बाइक से कहीं जा रहे थे। मशरक महमदपुर राम-जान का पथ पर जब वे बंगरा गांव से गुजर रहे थे, तभी एक ट्रक से बचने के चक्कर में उनकी बाइक अनियंत्रित होकर हां में गिर गई। हादसे में बाइक सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दबिश देकर भर्ती अभियान चलाया। जहां उनकी गंभीर हालत देख उन्हें सदर अस्पताल सपरा रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल में छपरा ले जाने के दौरान चंदन कुमार साह की मौत हो गई।

होली की खुशियों में गम

दुर्घटना के बारे में बताते हुए कहा कि दोनों बाइक पर सवार होकर डुमरसन की तरफ से मशरक आ रहे थे। अनियंत्रित बाइक गिरने के बाद वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। अभिलेख पर दस्तावेज़ की सूचना पर पुलिस ने घायलों का प्राथमिक उपचार दर्ज करने के बाद सदर अस्पताल स्क्रैपरा भेज दिया। हादसे के बाद चंदन के परिवार में मातम फैल गया और होली की खुशियां अचानक गम में छा गईं।

टैग: बिहार के समाचार, छपरा न्यूज, सड़क दुर्घटना

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page