लेटेस्ट न्यूज़

मनोज वाजपेयी को ‘चरसी गंगेड़ी’ ने कहा था भारी, चार्ज वारंट जारी, जेल की रोटी खाएंगे केआरके?

‘गुलमोहर’ के स्टारर मनोज वाजपेयी से पंगा शायद फिल्म निर्माता, अभिनेता और खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले हैं, जो राशिद खान के बहुत करीब नजर आते हैं। इंदौर डिस्ट्रिक्ट ने कोर्ट के आदेश के तहत गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। अभिनेता मनोज वाजपेयी ने अपना मानहानि का मुकदमा दायर किया था। मामला सोशल मीडिया से शुरू होने के बाद, जब उन्होंने मनोज मनोज के खिलाफ साल 2021 में दो आपत्तिजनक ट्वीट किए थे।

इंदौर जिला अदालत ने जज खान खान पर आरोप के खिलाफ अभिनेता मनोज मनोज पेयी द्वारा दायर मन्हानी के मामले में उपस्थित नहीं रहने पर गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। मनोज वाजपेयी के वकील परेश जोशी ने ये जानकारी दी है।

10 मई को करने के लिए कोर्ट में साथ होना हाजिर
ट्विटर पर मनोज वाजपेयी को केआरके द्वारा ‘चर्सी गंगेड़ी’ कहने के आरोप में दर्ज किया गया है। एडवोकेट परेश जोशी ने बताया कि प्रथम श्रेणी का डिटेक्टर (मैजिस्टर अस्पष्टी) ने मुविक्क की अर्जी पर दोनों तरफ से सुनने के बाद गिरफ्तारी के खिलाफ वारंट जारी किया है। कोर्ट में हाजिर होने के लिए 10 मई की तारीख तय कर दी है।

26 जुलाई, 2021 को दो ट्वीट किए गए थे
मनोज वाजपेयी ने बताया कि इस अर्जी में उनके मुवक्किल की तरफ से कहा गया था कि केआरके को इंदौर की अदालत में आरोप मानहानि मामले की पूरी जानकारी है, लेकिन वह मामले की सुनवाई में कथित तौर पर देरी के लिए कोर्ट के सामने जान गए- बूझकर हाजिर नहीं हो रहे हैं। मनोज बाजपेयी ने अदालत में दायर आरोप में आरोप लगाया है कि केआरके ने उनकी प्रतिष्ठा धूमिल करने के इरादे से अलग-अलग ट्विटर हैंडल से 26 जुलाई, 2021 को दो ट्वीट कर उन्हें ‘चर्सी और गंगेड़ी’ कहा था।

न्यायालय न्यायालय से क्या किया गया अनुरोध
वहीं, केआरके की तरफ से फंसासी से अनुरोध किया गया कि जिला अदालत में उनके खिलाफ मुकदमा लंबित हो जाए, क्योंकि उनकी तरफ से मामले में सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है, जिसमें उन्हें स्थगन आदेश की राहत मिलने की पूरी उम्मीद है।

केआरके ने ट्विटर हैंडल किसेकोब्लेट?
13 दिसंबर, 2022 को मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय ने खान की उस याचिका को खारिज कर दिया था जिसमें उनके खिलाफ मानहानि का मामला रद्द करने की मांग की गई थी। केआरके के वकील ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि इनमें से एक ट्विटर हैंडल ‘केआरके बॉक्स ऑफिस’ 22 अक्टूबर, 2020 को सलीम अहमद नामक व्यक्ति को ‘घोषणा या समझौता विलेक’ के माध्यम से लटका दिया गया है और मनोज वाजपेयी के बारे में ट्वीट किए जाने के बाद देर से ट्वीट करने वाले इस हैंडल का इस्तेमाल नहीं कर रहे थे।

टैग: मनोज बाजपेयी

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page