लेटेस्ट न्यूज़

चंडीगढ़ पंजाब भाजपा नेताओं की पुलिस ने प्रोटेस्ट एएनएन को रोकने के लिए यह तरीका अपनाया

चंडीगढ़ में बीजेपी का विरोध प्रदर्शन चंडीगढ में गुरुवार (9 मार्च) को पंजाब (पंजाब) में बीजेपी के नेताओं और आवरणों के सामने प्रदर्शन किया गया। बीजेपी (बीजेपी) का कहना था कि पंजाब में कानून व्यवस्था पूरी तरह से खराब हो गई है. उन्होंने कहा कि पंजाब की आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार हर मुद्दे पर फेल है।

पुलिस ने वाटर कैनन का किया इस्तमाल
पंजाब में कानून व्यवस्था के मुद्दों को लेकर पंजाब विधानसभा के बाहर प्रदर्शन करने के लिए जा रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को चंडीगढ़ पुलिस ने बैरीकेड रोक रोक लिया। इसके बाद बीजेपी के प्रदर्शन को रोकने के लिए वॉटर कैनन से पानी की देनदारी फर्जी हो गई।

दुनिया भर में सो रही सरकार जा रही है -बीजेपी
प्रदर्शन के दौरान बीजेपी नेताओं ने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से खराब है। हर कोई फिरौतियां मांग रहा है। लेकिन, अपराधियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब की सरकार सो रही है। हम सो रही सरकार को दुनिया जा रहे हैं। इस दौरान कैडर ने पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार का जोरदार विरोध जताया। उन्होंने कहा कि यह सरकार भ्रष्ट है। अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई में यह सरकार पूरी तरह से फेल है।

उठाया सवाल, अमृतपाल की गिरफ्तारी क्यों नहीं
बीजेपी का आरोप है कि पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर का पंजाब में जनाजा निकला है। 15 दिन हो गए अजनाला की घटना में अब तक अमृतपाल को क्यों नहीं पकड़ा जा रहा है। भगवंत मान ये जवाब दें कि अमृतपाल किसे गिरफ्तार करने से रोक रहा है। कार्रवाई करने से क्या उन्हें रोक रहे हैं। अब पंजाब के लोग पंजाब की सरकार से जवाब मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति थाने पर क़ब्ज़ा करता है और महौल को ख़राब करने की कोशिश करता है तो उसके ख़िलाफ़ कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है। ऐसा लगता है कि सरकार ऐसे अपराधियों से मिली है। इसी कारण कार्रवाई नहीं की जा रही है।

यह भी पढ़ें : पंजाब: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने श्री हरमंदिर साहिब में मत्था टेका, एसजीपीसी ने मेमोरेंडम देकर रखी ये मांग

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page