क्राइमछत्तीसगढ़बिलासपुर

CG Crime News : इंस्टा में युवती के साथ दोस्ती कर किया रेप; तस्वीर को वायरल करने की धमकी और ब्लैकमेल कर वसूले 5.22 लाख 

UNITED NEWS OF ASIA. बिलासपुर।  बिलासपुर की युवती से उत्तरप्रदेश के युवक ने पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती की। फिर उसे घूमने के बहाने मसूरी बुलाया। इस दौरान उसने युवती की तस्वीरें ले ली और उसे वायरल करने की धमकी देकर बिलासपुर के होटल में दुष्कर्म किया। इसके बाद से वह युवती को ब्लैकमेल कर 5 लाख 22 हजार रुपए भी वसूल लिए। इससे परेशान युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार तारबाहर क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय युवती प्राइवेट जॉब करती है। उसने पुलिस को बताया कि जुलाई 2023 में इंस्टाग्राम के माध्यम से उसकी पहचान उत्तरप्रदेश के बरेली के प्रेमनगर क्षेत्र के शास्त्री नगर में रहने वाले अमित तिवारी उर्फ अंकुर(26) से हुई। युवक ने उससे दोस्ती की। इस दौरान उसने युवती को घूमने के लिए मसूरी बुलाया। वहां पता चला कि आरोपी अमित तिवारी मसूरी के एक संस्थान में काम करता था।

तस्वीरे लेकर वायरल करने की दी धमकी, होटल में किया रेप

युवती ने पुलिस को बताया कि वह अपनी सहेलियों के साथ मसूरी गई थी। वहीं पर वह युवक ने उससे मुलाकात की। इसके बाद दोनों मोबाइल पर बातचीत करने लगे। इसी बीच युवक उससे मिलने के लिए शहर आया। यहां पर उसने युवती से दुष्कर्म किया। साथ ही उसके अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद से युवक उसे ब्लैकमेल कर पैसों की डिमांड करने लगा। उसकी हरकतों से डरकर युवती ने उसे किश्तों में 5 लाख 22 हजार रुपए दे दिए।

गहने गिरवी रखकर दिए पैसे, परेशान होकर की शिकायत

युवती के एक बार पैसे देने के बाद युवक ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। इससे डरकर युवती ने अपने गहने गिरवी रखकर उसे रुपए दिए। साथ ही बैंक में जमा रुपए भी दे दी। इसके बाद भी युवक उसे परेशान कर रहता रहा। एक सप्ताह पहले युवक शहर आया। यहां कोनी क्षेत्र के एक होटल में रुका और उसने युवती से रुपयों की मांग की। उसकी हरकतों से तंग आकर युवती ने अपने परिजन को इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद वह शिकायत लेकर तारबाहर थाना पहुंच गई। पुलिस ने दुष्कर्म और भयादोहन का मामला दर्ज कर होटल में दबिश देकर आरोपी युवक को पकड़ लिया।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page