लेटेस्ट न्यूज़

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग रितेश देशमुख सोनू सूद बॉबी देओल सोहेल खान सीसीएल मैच के लिए रायपुर आएंगे

रायपुर समाचार: छत्तीसगढ़ में इंटरनेशनल क्रिकेट मैच के बाद अब सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग का मैच होने वाला है। इसमें बॉलीवुड के बड़े सितारे भी शामिल हुए। रायपुर के इंटरनेशनल स्टेडियम में इसी महीने 18 और 19 फरवरी को सीसीएल के मैच होंगे। इस मैच को लेकर सीसीएल के संस्थापक और निदेशक श्रीनिवासन ने छत्तीसगढ़ के लिए भूपेश बघेल से मुलाकात की।

रायपुर में सीसीएल के दो रूप
दरअसल शनिवार देर रात निवास में सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग के संस्थापक और निदेशक श्रीनिवासन ने श्री भूपेश बघेल से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सीएम बघेल को 18 और 19 फरवरी को रायपुर में आयोजित सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग में अपना मुख्य अतिथि होने का न्योता दिया। इसके अलावा उन्होंने दुनिया के बड़े कलाकारों के बारे में जानकारी फिल्माई है। जो इस मैच में भाग लेने के लिए रायपुर आने वाले हैं।

सोनू सूद और बॉबी देओल सहित ये बड़े स्टार आते हैं रायपुर
सीसीएल के संस्थापक श्रीनिवासन के साथ आए आनंद बिहारी यादव ने बताया कि सीसीएल में लगभग 150 फिल्मी कलाकार भाग लेंगे। कुछ के बीच बनी टीम के बीच ही मुकाबला होगा। उन्होंने बताया कि इस लीग में सोनू सूद, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव, रितेश देशमुख, बॉबी देवल, सोहेल खान, वेंकटेश और किच्चा सुदीप जैसे बड़े स्टार शामिल होंगे। इसके अलावा और बड़े फिल्म कलाकार इस प्रतियोगिता में शामिल हो रहे हैं।

चेन्नई और मुंबई की प्रतियोगिता रायपुर में होगी
जिम्मेदार है कि इस प्रतियोगिता में 8 टीम भाग लेगी। ये सभी टीम फिल्मी कलाकार होंगे। 18 फरवरी और 19 फरवरी को रायपुर के शहीद वीर नारायण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पहला मैच बंगाल टाइगर और कर्नाटक बुलडोजर के बीच होगा। इसके बाद चेन्नई और मुंबई की टीम का रायपुर में मुकाबला होगा। आपको बता दें कि सेमी और फाइनल फाइनल से पहले ग्रुप स्टेज में कुल 16 मैच हो जाएंगे। इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 19 मार्च को हैदराबाद में खेला जाएगा। रजत की ही तरह अंक तालिका में शीर्ष पर रहने वाले 4 टीमों के बीच सेमीफाइनल का मुकाबला होगा।

ये भी पढ़ें: Weather Update: सर्दी लेगी यूटर्न! आज से खींची गई तारों की मार, पढ़ें IMD का नया अपडेट

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page