लेटेस्ट न्यूज़

नोएडा में कार ने डिलीवरी ब्वॉय को टक्कर मारी फिर 1 किमी तक घसीटा, उसकी मौत

सांकेतिक फोटो- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: फ़ाइल
सांकेतिक फोटो

उत्तर प्रदेश: दिल्ली में पहली जनवरी की रात एक लड़की की स्कूटी में टक्कर के बाद उससे काफी दूर तक घसीटते का मामला थमा नहीं था नोएडा से भी एक ऐसा मामला सामने आया है। नोएडा में भी एक के बाद एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है। एक तरफ जहां ग्रेटर नोएडा में बीटेक के 3 छात्रों को कार से टक्कर मारने का मामला सामने आया था, वहीं अब नए साल की पहली रात 1:14 बजे फ्लाईओवर के पास एक कार चालक ने टक्कर मारने वाले लड़के से टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक उसे करीब 1 किलोमीटर घसीट ले गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

ओला ड्राइवर ने दी जानकारी

पीड़ित परिवार ने पुलिस को दर्ज कराई स्थिति (FIR) में पूरी घटना बताई है। इटावा का रहने वाला खर्च यादव एक खाद्य कंपनी में शिकायत करने वाला व्यक्ति का काम करता था। 1 जनवरी की रात 1 बजे उसके चचेरे भाई ने मोबाइल पर फोन किया तो किसी ओला ड्राइवर ने फोन किया। उसने बताया कि “तुम्हारे भाई को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी है और आरोप लगाते हुए करीब 1 किलोमीटर तक ले आया है और यहां से वह नाराज हो गया है”।

नोएडा के थाना के सामने 1 की घटना है

इस बात को सुनकर उनके चचेरे भाई अमित कुमार फुरान स्टेशन पर संदेश और उन्होंने देखा कि उनका भाई वहां बेहोश हो गया है। चचेरा भाई और अन्य परिजनों ने आनन-फानन में खर्च को पास के अस्पताल में ले गए, लेकिन तब तक खर्च की जान जा चुकी थी। बता दें कि एक जनवरी की रात थाना के थाना इलाके में 1 इलाके में हुई इस घटना के बाद अब पुलिस के आला अधिकारी सड़कों पर पहुंचकर जगह का जायजा ले रहे हैं और घटना के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं। पुलिस टक्कर मारने वाले कार चालक को अभी तक नहीं पाया गया है।

नवीनतम उत्तर प्रदेश समाचार

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। उत्तर प्रदेश समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए भारत सत्र

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page