लेटेस्ट न्यूज़

कानपुर में शादी समारोह में विवाद के बाद कैमरामैन की पीट-पीटकर हत्या शादी समारोह में विवाद के बाद कैमरामैन की पीट-पीटकर हत्या

शादी समारोह में...- India TV Hindi

छवि स्रोत: प्रतिनिधि छवि
शादी समारोह में कैमरामैन की हत्या

दैर (उप्र): दक्ष नगर जिले के बिल्हौर थाना क्षेत्र के रहमतपुर गांव में कैटरिंग स्टाफ के दौरान एक शादी समारोह के दौरान कहा गया कि सुनी के बाद एक प्राइवेट न्यूज चैनल के युवा कैमरामैन की पीट-पीटकर की हत्या कर दी गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। बिल्हौर के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुरेंद्र सिंह ने सोमवार की रात हुई घटना के बारे में बताया कि कैमरामैन की पहचान रावतपुर निवासी 39 वर्ष स्वतंत्र कुशवाहा और मुनि के रूप में हुई है, जिसका कैटरिंग स्टाफ के साथ गर्म भोजन परोसने को लेकर विवाद हुआ था ।

जानिए क्या है पूरा मामला

एस साजिश ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि कैटरिंग स्टाफ ने कुशवाहा के साथ नुकसान की जिससे वह जमीन पर गिर गया और उसके सिर में चोटें आई। इसके बाद कुशवाहा को लाला लाजपत राय (LLR) अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि युवक के शव का चेहरा देखा गया है, लेकिन अभी तक विवरण की रिपोर्ट नहीं मिली है। सिंह ने कहा कि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है और जल्द गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

उन्होंने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जिनके साथ कुशवाहा का कथित तौर पर गर्म खाना परोसने को लेकर साम हुआ था, उनमें से आधे से ज्यादा संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एस नोटिस ने कहा, “हम फुटेज हासिल करने के लिए वहां लगे सीसीटीवी भी देख रहे हैं, जिससे मामले को व्यवस्थित करने में मदद मिल सकती है।” हालांकि, उन्होंने पारिवारिक संपत्ति के विवाद में घटना की साजिश की आशंका से इंकार नहीं किया।

नवीनतम उत्तर प्रदेश समाचार

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। उत्तर प्रदेश समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए भारत सत्र

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page