लेटेस्ट न्यूज़

आरा में खैनी नहीं देने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, भारी लाठीचार्ज, एक की मौत चार घायल Snn

आरा: भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के महादलित टोले में खैनी दावे के विवाद में दो तरफ के बीच जोरदार प्रभाव में एक युवक की मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा था। शनिवार देर रात की घटना है। दो गुटों में जमकर लाठी-डंडे चलते हैं।

खनी नहीं देने पर लाठी-डंडे

सिकंदर की पहचान बिहिया थाना क्षेत्र के मझौली गांव के निवासी साधु मुसहर के बेटे महेश मुसहर के रूप में है। सभी घायलों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि महेश अपनी बहन के घर आया था। देर रात खनी की आशंका की बात पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जम कर लाठी-डंडों से नुकसान होने लगा। हादसे में महेश सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। महेश की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने का जिम्मा विलास पासवान पर पहुंच कर मामले की जांच करते हुए एक पंच को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को पहचान के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस घटना के बाद अन्य दस्तावेजों पर नजर रखने के लिए एकता कर रही है।

एक की मौत चार घायल

जंजीर का भांजा मंटू राम ने बताया कि वह शनिवार को अपने गांव से जगदीशपुर नगर पूरब टोला मोहल्ले में अपनी बहन धाना देवी के घर आया था. उनके जीजा श्रीराम से टोला के ही कुछ लोगों से एक खिल्ली खैनी को लेकर विवाद हो गया। देखते ही दृष्टि विवाद ने तूल पकड़ लिया और दोनों पक्ष आपस में टकरा गए और जमकर हिट की। प्रभावित के दौरान दोनों तरफ जोरदार प्रहार-डंडे भी चले गए जिसमें पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद सभी को इलाज के लिए दुलौर स्थित जगदीशपुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान महेश मुसहर ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद सभी की पत्नी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page