लेटेस्ट न्यूज़

फरीदाबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिलावल भुट्टो का पुतला फूंका-फरीदाबाद में पाक मंत्री बिलावल भुट्टो का फूंका गया पुतला, बीजपी दर्ज कर विरोध प्रदर्शन किया

प्रतीकात्मक फोटो- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: पीटीआई
सांकेतिक तस्वीर

देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा यूनेस्को द्वारा वर्णित टिप्पणी के विरोध में फरीदाबाद के बीके चौक पर बुकिंग ने भुट्टो का पुतला फुंका। इस दौरान बैंक अकाउंट में ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ और ‘बिलावल भुट्टो मुर्दाबाद’ के नारे भी लगे। इस विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता शामिल हुए।

‘दुनिया भर में ग्रेविटेशन से ले जा रहा है’

फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि दुनिया में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की क्षमता है कि जी-20 सम्मेलन की अध्यक्षता भारत को मिली है। उन्होंने कहा कि इससे यह साबित होता है कि दुनिया भारत को कितना बड़ा ग्रेविटास ले जा रही है। गुप्ता ने कहा कि दुनिया के देशों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो भारत का साख विस्तार किया है, वह देश के इतिहास में दर्ज है। उन्होंने कहा कि पूरा देश पाकिस्तान के इस बयान की डिटेल की कड़ी निंदा करता है।

‘बिलावल अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं’

जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल ने इसे बिलावल भुट्टो की ओछी हरकत व अपंग वाणी का परिणाम बताया। उन्होंने कहा कि बिलावल भुट्टो की इस सोच से साबित होता है कि बैठे-बैठे उनका मानसिक संतुलन खो गया है। इस अवसर पर डॉ राणा सिंह, जिला उपाध्यक्ष संजीव भाटी सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद हैं।

उत्तर में बिलावल का पुतला भी गाया गया

वहीं उत्तर प्रदेश में भी पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। राज्य भर में नामांकन में ब्रोकरेज और नेताओं ने बिलावल का पुतला जताते हुए अपनी गलती को इजहार किया। भाजपा प्रदेश मुख्यालय से जारी बयानों के मुताबिक पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के बयानों के खिलाफ पार्टी के नामांकन ने शनिवार को पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन किया।

नवीनतम भारत समाचार

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। राष्ट्रीय समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए भारत सत्र

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page