छत्तीसगढ़बेमेतरालेटेस्ट न्यूज़

भ्रष्टाचार व शराब की अवैध बिक्री सहित कई मुद्दों पर भाजपा ने घेरा विधायक कार्यालय

भाजपाई और पुलिस जवान के बीच हुई जमकर झूमा झपटी

यूनाइटेड न्यूज़ ऑफ़ एशिया:- बेमेतरा सड़कों के निर्माण में भ्रष्टाचार गांव-गांव में शराब की अवैध बिक्री मुरुम के अवैध उत्खनन समेत अन्य मुद्दों को लेकर जिले भर के भाजपाइयों ने बेमेतरा विधायक कार्यालय का घेराव किया। पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार एकदिवसीय धरना प्रदर्शन के तहत शहर के पुराना बस स्टैंड में भाजपाइयों की ओर से आम सभा आयोजित की गई। जिसमें भाजपा की वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस सरकार व स्थानीय स्तर पर हो रहे भ्रष्टाचार समेत अन्य मुद्दों को लेकर सत्ता पक्ष के जनप्रतिनिधियों पर जमकर कटाक्ष किया। आम सभा के बाद सैकड़ो भाजपाई विधायक कार्यालय के घेराव के लिए निकले। पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा की दृष्टि कौन से तीन लेयर की बैरिकेड की गई थी प्रदर्शन के दौरान भाजपाई आक्रोशित दिखे। पुलिस के जवानों ने भाजपाइयों को रोकने की हर संभव कोशिश की लेकिन असफल रहे और भाजपाई बैरिकेटिंग तोड़कर विधायक कार्यालय तक पहुंचने में सफल रहे। इस दौरान पुलिस जवान और भाजपाई कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झूमा झटकी हुई। भाजपा कार्यकर्ता निखिल साहू झूमा झटकी में घायल भी हुए। धरना प्रदर्शन के पश्चात कार्यकर्ता विधायक आशीष छाबड़ा के कार्यालय पहुंच जमकर नारेबाजी किए।

प्रदर्शन के दौरान भाजपाई व युवा कांग्रेसी आमने-सामने

प्रदर्शन के दौरान भाजपाई और कांग्रेस के युवा नेता आमने-सामने होने से माहौल गर्म हो गया। दोनों पार्टी के नेताओं ने एक दूसरे पर गाली-गालौज देने के आरोप लगाए। भाजपाइयों के द्वारा विधायक के खिलाफ की जा रही नारेबाजी से कांग्रेसी कार्यकर्ता भी गुस्सा में आ गए इसलिए दोनों पक्षों में विवाद की स्थिति निर्मित हो गई थी। इस दौरान पुलिस को बीच बचाव करने की काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस जवानों की समझाइश के बाद दोनों पक्ष शांत हुए। प्रदर्शन के दौरान भाजपाइयों ने विधायक कार्यालय के सामने जमकर नारेबाजी की।

कांग्रेस सरकार की भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त गांव-गांव में बिक रही शराब

पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष विजय सिंहा ने कहा कि प्रशासन के संरक्षण में गांव-गांव में शराब की अवैध बिक्री हो रही है। जिले में सड़कों के निर्माण में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हो रहा है। करोड़ों की लागत से बनी सड़के महीने भर में जवाब दे रही है। मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत निर्मित सड़के चंद दिनों में ही उखड़ रही है। कांग्रेस के कार्यकर्ता ठेकेदारी कर रहे हैं। जो मुरम के अवैध खनन शराब की अवैध बिक्री घटिया सड़क के निर्माण समेत अन्य गड़बड़ियों में शामिल है।

प्रदर्शन के कारण बंद रहा मुख्य मार्ग आम नागरिक होते रहे परेशान परेशान

बीजेपी के द्वारा सिग्नल चौक पुराना बस स्टैंड में धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया और विधायक कार्यालय घेराव की घोषणा के चलते नेशनल हाईवे को लगभग 3 घंटे से पुलिस ने बैरिकेट्स लगाकर बंद कर दिया था। इस दौरान कवर्धा से रायपुर की ओर जाने वाली तथा रायपुर से बेमेतरा की ओर आने वाले के साथ-साथ स्थानीय नागरिकों को आवागमन में परेशानियों से गुजरना पड़ा। इस दौरान नागरिकों का कहना है कि आखिर राजनीतिक दल कहते हैं कि वे जनता की हित के लिए प्रदर्शन करते हैं परंतु जब भी कोई आंदोलन होता है तो आम नागरिकों को परेशानी उठानी पड़ती है।

Show More

Tamradwaj Sahu

Beuro Chief Bemetara
Back to top button

You cannot copy content of this page