लेटेस्ट न्यूज़

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा, राहुल चीन के प्रवक्ता की तरह बोल रहे हैं

टाइगर ने इंदौर में संस्कृति और साहित्य महोत्सव ‘लिट चौक’ में लेने के बाद कहा, शेयरधारक ने आपत्तिजनक बयान देते हुए ऐसे जुए को भारतीय सेना के मनोबल को बहुत बड़ी चोट पहुंचाई है, जब वह सीमाओं पर शौर्य का प्रदर्शन कर रहा है।

अरुणाचल प्रदेश में चीनी सैनिकों द्वारा भारतीय सील की पिटाई संबंधी टिप्पणी लेकर भाजपा सांसद और मनोज तिवारी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर शनिवार को हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष चीन के प्रवक्ता की तरह बयान दे रहे हैं। टाइगर ने इंदौर में संस्कृति और साहित्य महोत्सव ‘लिट चौक’ में लेने के बाद कहा, शेयरधारक ने आपत्तिजनक बयान देते हुए ऐसे जुए को भारतीय सेना के मनोबल को बहुत बड़ी चोट पहुंचाई है, जब वह सीमाओं पर शौर्य का प्रदर्शन कर रहा है। गांधी का बयान ऐसा लगता है, जैसे किसी चीनी प्रवक्ता का बयान हो।

उन्होंने कहा कि गांधी ने इस संधि के माध्यम से न केवल अपना व्यक्तिगत नुकसान किया है, बल्कि नेहरू-गांधी परिवार के परखों के धरे पर भी पानी फेर दिया है। देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की शिकायत करने वाले तिवारी को तीसरा संतान का पिता बनने को लेकर सोशल मीडिया पर हाल ही में खिंचाई का सामना करना पड़ा। उन्होंने इस बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘मेरा मामला कुछ अलग है। मेरी पहली पत्नी से तलाक हो गया है और मेरी दूसरी पत्नी ने दूसरी संतान को जन्म दिया है। एक महिला को दो बच्चों की मां बनने का अधिकार तो होना ही चाहिए।”

तिवारी ने कहा,”हम जनसंख्या नियंत्रण के सिस्टम को मानते हैं, लेकिन ईश्वर ने हमें इतना सक्षम बनाया है कि हम अपने बच्चों की अच्छी परवरिश कर सकते हैं। ऐसा नहीं है कि हम बड़े होने पर अपने बच्चे को पंचर बनाने के लिए भेजेंगे।” बीजेपी सांसद ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून की जरूरत विषय किसी समुदाय विशेष के खिलाफ नहीं है। उन्होंने कहा, ”अगर मनोज तिवारी के घर में पांच बच्चे हो जाएं, तो मनोज तिवारी का भी विरोध होना चाहिए।” हाल ही में संपन्न दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में आम आदमी पार्टी ने निकाय में भाजपा के लिए बड़ी जीत हासिल की। 15 साल के शासन को खत्म कर दिया है। दिल्ली की भाजपा इकाई के अध्यक्ष रहे तिवारी ने कहा कि इन चुनावों में पार्टी अपनी हार की समीक्षा कर रही है। उन्होंने आगे कहा, ”…लेकिन बात हमारी याद रहेगी कि आम आदमी पार्टी साल 2025 तक इस देश से आउट हो जाएगा।

अस्वीकरण:प्रभासाक्षी ने इस खबर को निराशा नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआइ-भाषा की भाषा से प्रकाशित की गई है।



Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page