लेटेस्ट न्यूज़

कर्नाटक चुनाव से पहले अपने प्रचार को धार देने वाली बीजेपी, उनकी विशेष विजय संकल्प यात्रा

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी रणनीति को लेकर भ्रम की शुरुआत की है। इसके अलावा प्रचार अभियान को 30 करने के लिए राज्य के अलग-अलग हिस्सों में विजय संकल्प यात्रा भी शुरू की जाएगी। इसके लिए पार्टी के नेताओं ने एक विशेष वाहन रथ तैयार किया है।

कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। कर्नाटक में बीजेपी सत्ता में है। यही कारण है कि भाजपा एक बार फिर से सत्ता में वापसी के लिए अपने संगठन को मजबूत करने की कोशिश कर रही है। इसके अलावा बीजेपी नेता जबरदस्त तरीके से कर्नाटक का दौरा कर रहे हैं और कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। दरअसल, कर्नाटक में बीजेपी का मुख्य प्रतिस्पर्धी कांग्रेस और जेडीएस है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी रणनीति को लेकर भ्रम की शुरुआत की है। इसके अलावा प्रचार अभियान को 30 करने के लिए राज्य के अलग-अलग हिस्सों में विजय संकल्प यात्रा भी शुरू की जाएगी। इसके लिए पार्टी के नेताओं ने एक विशेष वाहन रथ तैयार किया है।

इसकी शुरुआत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। जेपी नड्डा चामराजनगर जिले के माले महादेश्वर पहाड़ियों से यात्रा की हरी झंडी दिखाएंगे। इसके अलावा भाजपा की विजय यात्रा के संकल्प में रक्षा मंत्री परिकल्पना सिंह, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे। मानचित्र सिंह दो मार्च को बेलगावी जिले के नंदगढ़ से यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। वहीं, अमित शाह तीन मार्च को तीसरी और चौथी यात्रा की शुरुआत बीदर जिले के बसवकल्याण से और देवनहल्ली के अवाथी से सुबह और दोपहर में करेंगे। यात्रा शुरू करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में भागीदार बसवराज बोम्मई, पूर्व कार्यकर्ता और भाजपा के बोर्ड बोर्ड के सदस्य बी एस येदियुरप्पा, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कटील और राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि शामिल हो सकते हैं। मंगलवार को हुब्बल्ली में पापा ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और नड्डा पहले से ही राज्य का दौरा कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और मनसुख मंडाविया ने भी राज्य का दौरा किया। कई अन्य प्रमुख नेता भी चुनाव प्रचार के लिए राज्य का दौरा करेंगे। पार्टी नेताओं के अनुसार, इस अभियान में 50 से अधिक राज्य स्तरीय और राष्ट्रीय नेता हिस्सा लेंगे, जो सभी राज्यों के 31 और 224 मतदाताओं को कवर करेंगे। यात्रा के तहत 8,000 किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी। इस दौरान 80 से ज्यादा रैलियों, 74 जनसभाओं, लगभग 150 रोड शो की योजना बनाई गई है। इस यात्रा से बीजेपी राज्य के चार करोड़ लोगों तक पहुंचने की उम्मीद कर रही है। वहीं, दो दिनों की इस यात्रा का समापन 25 मार्च को दावणगेरे में एक विशाल रैली के साथ होगा। इस रैली में पीएम नरेंद्र मोदी शामिल होंगे।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page