लेटेस्ट न्यूज़

जैविक आतंकवाद: वुहान के रिसर्चर ने ही खोली थी चीन की पोल, जैविक हथियार था कोरोना, 4 तरह के वायरस से दुनिया को टिकाने का था प्लान?

प्रभासाक्षी

26 मिनट के साक्षात्कार में चाओ शाओ ने एक किस्सा साझा किया कि कैसे वुहान इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी के एक अन्य संस्थापक शान चाओ ने स्वीकार किया कि उनके वरिष्ठ ने उन्हें कोरोना वायरस के चार प्रकार दिए थे और उनका परीक्षण किया गया था और यह पता चला था था कि उनसे कौन सा सबसे अच्छा था।

वुहान इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी के एक फोटोग्राफर ने कोरोना वायरस के बारे में दावा किया है। उन्होंने कहा कि इस वायरस को चीन ने एक जैव हथियार के रूप में तैयार किया था और उनके सहयोगियों ने इसके बारे में पता लगाया था कि वायरस के चार प्रकार बताए गए हैं जो सबसे अच्छे हो सकते हैं। वुहान के एक फोटोग्राफर चाओ शाओ ने इंटरनेशनल प्रेस एसोसिएशन के सदस्य जेनिफर ज़ेंग के साथ एक विशेष साक्षात्कार में ये सितारे वाले खुलासे किये। जेंग चीन और चीनी कम्युनिस्ट पार्टी (सीसीपी) के बारे में प्रत्यक्ष जानकारी और रिवोल्यूशनरी जानकारी प्रदान करते हैं।

26 मिनट के साक्षात्कार में चाओ शाओ ने एक किस्सा साझा किया कि कैसे वुहान इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी के एक अन्य संस्थापक शान चाओ ने स्वीकार किया कि उनके वरिष्ठ ने उन्हें कोरोना वायरस के चार प्रकार दिए थे और उनका परीक्षण किया गया था और यह पता चला था था कि उनसे कौन सा सबसे अच्छा था। अधिक से अधिक जानवरों को शिकार बनाने की क्षमता, और यह भी पता चलता है कि मानवों को अन्य जानवरों से पकड़ना कितना आसान था। उन्होंने यह भी बताया कि उनके कई सहयोगी वुहान 2019 सैन्य विश्व खेलों के दौरान लापता हो गए थे।

इसके अलावा, अप्रैल 2020 में चाओ शान ने कहा कि उन्हें उइगरों की स्वास्थ्य स्थिति की जांच के लिए ज़ीं ग्लास भेजा गया था। साक्षात्कार में चाओ ने बताया कि किसी भी तरह के वायरकॉस्टिशन के लिए स्वास्थ्य जांच की आवश्यकता नहीं है, उन्होंने दृढ़ता से कहा कि उन्हें या तो वायरस फैलाने के लिए वहां भेजा गया था या यह देखने के लिए कि वायरस इनोवेशन कैसे काम करता है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page