लेटेस्ट न्यूज़

बिहार क्राइम न्यूज़: रेवेलगंज सारण में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या बिहार एन

छपरा: रिविलगंज थाना क्षेत्र के रिविलगंज बाजार में घर में घुसकर बदमाशों ने एक स्वर्ण व्यवसायी की हत्या कर दी. घर में कोई नहीं था। मंगलवार (2 मई) की रात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। हालांकि हत्या की वजह सामने नहीं आई है। धारदार हथियार से हमला कर व्यवसायी पर हमला किया गया है। सिकंदर जयप्रकाश प्रसाद (55 वर्ष) की रिविलगंज बाजार में ही दुकान थी। घर में कोई नहीं था। इसी को देखकर बिजनेस करने वालों को जैसा दिखने को दिया गया है।

हाजीपुर में की थी शादीवहीं पर परिजन थे

अभी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार जयप्रकाश के रिश्ते की शादी थी। परिवार के सभी सदस्य इस शादी में शामिल होने के लिए रात में गए थे। शादी हाजीपुर में हुई थी। वहां से लौटकर आए तो घर के अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गए। जयप्रकाश लहूलुहान पड़े थे। धारदार हथियार से हमला किया गया।

घटना के बाद परिजन में हड़कंप मच गया। शोर के बाद आसपास के लोग भी जुट गए। घटना की सूचना रिविलगंज थाने की पुलिस को दी गई। दर्शनीय स्थलों पर पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। धारदार हथियार से हमलों के बाद कारोबारियों की जगहें पर ही उनकी मौत हो गई थी।

प्रमाणपत्र के लिए शव को सदर अस्पताल भेजा गया

रिविलगंज थाने की पुलिस ने बताया घटना की जांच चल रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्थलों पर पहुंचें। शव को फोटो के लिए सपरा सदर अस्पताल भेजा गया। रिविलगंज के थानाध्यक्ष ओमप्रकाश चौहान ने बताया कि हत्या के ठीक उसी दिन पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। स्टेटिक रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि हत्या कैसे हुई है।

यह भी पढ़ें- Nalanda News: सदर अस्पताल में पुलिस और वकील की हो गई पिटाई, जांच के लिए किशोर को लाया गया था, जानें पूरा मामला

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page