लेटेस्ट न्यूज़

बिहार क्राइम डबल मर्डर इन बगहा पश्चिमी चंपारण पुलिस जांच में जुटी

बोहा: पश्चिमी चंपारण जिले के रामनगर में मंगलवार की बीती शाम हत्या की दो घटनाएं (बगहा क्राइम) हुई हैं। रतनपुर के रियाज में बिल्कुल गुड्डू की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं, दूसरी घटना नासिर की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई है, हालांकि इस घटना को लेकर प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई जा रही है। हत्या की घटना के बाद पूर्वजों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पिछले 24 घंटे में दो हत्याकांड से आतंकवाद का माहौल बन गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में शामिल हो गई है।

प्रेम प्रसंग में हत्या की बात सामने आ रही है

मंगलवार की शाम रियाज नाम की युवक को पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के कुछ समय बाद पुलिस को एक और शव मिला चाकू से गोदकर डाला लगा कर हत्या की गई थी। झंडे की पहचान रामनगर थाना क्षेत्र के दंमरवा गांव के निवासी नासिर के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।

जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी की गिरफ्तारी- पुलिस

घटना की जानकारी मिलने पर ही अधिकार शेयर अर्जुन प्रसाद पहुंचे और शव को कब्जे में लेने के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस घटना के सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। इस मामले को लेकर अर्जुन प्रसाद ने बताया कि दोनों शव व्यवसाय में लेकर सर्टिफिकेट के लिए अस्पताल में भेज दिया है। रामनगर के दोनों मामलों की जांच पुलिस कर रही है, अभी तक किसी की गिरफ्तारी इस मामले में नहीं हुई है, लेकिन जल्द ही दोनों मामलों में नजरबंदी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: मोहन भागवत बिहार विजिट: जेड प्लस सुरक्षा में जीतेंगे मोहन भागवत, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के एसेट, जानें बिहार का कार्यक्रम

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page