लेटेस्ट न्यूज़

बिग बॉस 16 का नया प्रोमो: प्रिंयका और अर्चना ने फिर की छायालेदर की कोशिश तो भड़के शिव, दिया मुंह तोड़ जवाब – बिग बॉस 16 प्रियंका अर्चना बनाम शिव ठाकरे पूर्व आरोप बाद में झूठी कहानी शिव ब्लास्ट देम वीडियो देखें

‘बिग बॉस 16’ में इस ‘वीकेंड का वार’ को करण जौहर होस्ट करेंगे। मेकर्स ने प्रोमो रिलीज कर इसे कन्फर्म भी कर दिया है। पिछले एपिसोड में 50 लाख रुपये के लिए टार्चर टास्क हुआ था, जिसे बिग बॉस ने बीच में ही रोक दिया। अर्चना द्वारा फेंकी गई हल्दी और टॉम से शिव की आंखों में भी परेशानी हो गई। इस बात पर घर में खूब बवाल मचा था। लेकिन अब इस टास्क के साथ-साथ घरवालों के कारनामों को ‘शुक्रवार का वार’ में होश होगा। यह होश करण जौहर करेंगे।

मेकर्स ने बिग बॉस 16 के 3 फरवरी के एपिसोड में कुछ प्रोमो रिलीज किए। जहां करण जौहर अर्चना और फोटो की क्लास लेते नजर आ रहे हैं, वहीं उन्होंने शिव और स्टेन से भी कुछ सवाल पूछे। बिग बॉस के घर में टाइगर और रैप्टर बादशाह भी आए और वह घर के सबूत के लिए एक नया टास्क लेकर आए। यह कार्य ‘वॉल ऑफ फेम’ और वॉल ऑफ शेम’ था। लेकिन इसी टास्क के बीच बवाल मच जाता है।

बिग बॉस 16, फरवरी 2 हाइलाइट्स: खेल के लिए इंसानियत की हदें पार, गुस्से से भड़के बिग बॉस ने लिया यह एक्शन

अर्चना और फोटो ने शिव को बनाया

प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम इस टास्क में शिव ठाकरे को निशाने पर ले चुकी हैं। लेकिन शिव भी उन्हें करारा जवाब देकर मुंह बंद करवा देते हैं। अभिरंजन यह देश शिव की फोटो ‘वॉल ऑफ शेम’ पर लगता है और कहता है कि शिव परछाई की आड़ में यहां तक ​​आए हैं और कोई दोस्ती नहीं है। यह सुनकर शिव उन्हें जवाब देते हैं कि अर्चना का पहले ही दिन से निर्देश पालनी है। अर्चना को मंडली को धन्यवाद कहना चाहिए क्योंकि वह उसके भरोसे ही यहां तक ​​पहुंचता है।

बिग बॉस 16: निमृत कौर ने आराध्य गौतम को मार डालने की बात शालीन की टिप्पणी से झल्लाए शिव ने लगाई क्लास

असली की शिव ने बोलती बंद

जब प्रिन्ट की बारी आती है तो वह भी शिव की फोटो ‘वॉल ऑफ शेम’ पर लग जाती हैं। लेकिन इसके लिए वह जो वजह बताते हैं, उससे शिव हैरान रह जाते हैं और एक्ट्रेस की बोलती बंद कर देते हैं। सटीक कह रहे हैं, ‘सीजन की शुरुआत से अब तक मुझ पर भी इलजाम लगे हैं, जो भी झूठ बोला गया है या जो नरेटिव या गलत कहानियां गढ़ी गई हैं, वो ज्यादातर शिव के द्वारा ही ली गई हैं।’ शिव चुप नहीं रहते और जवाब देते हैं, ‘अगर कैमरा नहीं होता तो आप ये बात बोल सकते थे। लेकिन आप जो बोलते हो कैमरे में वही दिखते हैं यहां पे। यह रियलिटी शो है और ना ही यहां पर एक्टिंग कर रहा है कोई।’

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page