लेटेस्ट न्यूज़

भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी को लंदन में उनके बयानों के लिए भारत से बाहर फेंक देना चाहिए

एमपी समाचार: इंडियन पब्लिक पार्टी की पिछली सदस्य प्रज्ञा ठाकुर ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी (राहुल गांधी) को विदेशी धरती पर दिए गए अपने कुछ विवादास्पद बयानों के लिए उन्हें देश से निकाल कर फेंक दिया जाना चाहिए। दरअसल, प्रज्ञा ठाकुर का यह मामला कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हाल ही में आया है।

लंदन (लंदन) में राहुल गांधी ने सोमवार को लंदन (लंदन) में ब्रिटिश सांसदों से कहा था कि पिछली सदी में मामले के लिए माइक अक्सर ‘खामोश’ कर दिए गए थे। राहुल ने हाउस ऑफ कॉमन्स परिसर में स्थित ग्रैंड कमेटी रूम में विपक्षी दल लेबर पार्टी के भारतीय मूल के सांसद वीरेंद्र शर्मा (वीरेंद्र शर्मा) के साथ एक कार्यक्रम के दौरान एक टिप्पणी की।

‘राहुल ने चाणक्य की बात को सच किया’

मध्य प्रदेश की भोपाल सीट से सांसद ठाकुर ने राहुल गांधी पर देखे हुए साधे ने दावा किया कि चाणक्य ने कहा था कि ‘विदेशी महिला से संबंधित पुत्र कभी देशभक्त नहीं हो सकता’ और राहुल गांधी ने इस दावे को सच कर दिया है। ठाकुर ने आगे कहा कि हमारे भारत के नहीं हो, मान लिया हमनें, क्योंकि जो आपकी माताजी हैं वह इटली की हैं।

‘कांग्रेस का अस्तित्व नहीं बचेगा’

दरअसल, भाजपा सांसद गांधी की संसद में निर्णय लेने के बारे में अपनी राय देने के बारे में सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने पलटवार करते हुए यह दावा किया कि कांग्रेस की संसद की कार्यवाही नहीं चल रही है। प्रज्ञा ठाकुर ने आगे कहा, ‘अगर संसद का कामकाज से काम हो तो ज्यादा काम हो सकता है। लेकिन अगर ज्यादा काम होगा तो उनका (कांग्रेस) अस्तित्व नहीं बचेगा। उनका (कांग्रेस) अस्तित्व खत्म होने की कगार पर है। अब उनका दिमाग भी भ्रष्ट हो रहा है।’

‘देश का अपमान कर रहे राहुल गांधी’

ठाकुर ने यह भी कहा कि वे (राहुल गांधी) नेता हैं। आप जनता ने चुने हैं और आप जनता का उपेक्षा कर रहे हैं। आप देश का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप विदेश में बैठकर कहते हैं कि हमें संसद में बोलने का अवसर नहीं मिल रहा है। इससे खबर और कुछ नहीं हो सकता है। इन पर सवाल खड़ा करना चाहिए कि हमारे देश में ऐसी राजनीति कर रहे हैं। अब उन्हें नेटवर्क का अवसर नहीं देना चाहिए। उन्हें इस देश से निकाल कर फेंक दें।’

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने पलटवार किया

बीजेपी सांसद के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए मध्य प्रदेश में कांग्रेस (एमपी कांग्रेस) के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा (केके मिश्रा) ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर मालेगांव विस्फोट मामले में पंच हैं। आसानी से हो सकता है कि प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ 29 सितंबर 2008 को महाराष्ट्र के मालेगांव में हुए बम विस्फोटों के संबंध में मामला दर्ज हुआ है। इसमें कम से कम छह लोगों की मौत हुई थी और 100 से अधिक लोग घायल हुए थे।

ये भी पढ़ें:-

MP Accident: इंदौर में खंडवा के मरीज का इलाज के दौरान काटा गया पैर, गाम में उसने उठाया ऐसा खतरनाक कदम

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page