छत्तीसगढ़बेमेतरा

Bemetara News : शिवसेना के नगरी निकाय चुनाव के संबंध में बैठक हुआ संपन्न…

UNITED NEWS OF ASIA. अरुण पुरेना, बेमेतरा। छत्तीसगढ़ शिवसेना प्रदेश सचिव, व जिला बेमेतरा, कवर्धा, मुंगेली, प्रभारी दाऊ राम चौहान ने स्थानीय विश्राम गृह में बैठक रखा गया था उक्त बैठक नगरी निकाय चुनाव के संबंध में छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रमुख माननीय धनंजय सिंह परिहार के आदेश अनुसार बैठक आहुत की गई थी उक्त बैठक में जिला बेमेतरा नगर के 21 वार्ड में शिवसेना पार्टी के द्वारा प्रत्याशी उ तार ने पर विशेष चर्चा की गई आगे चौहान ने बताया कि जिला बेमेतरा के नगर पालिका नगर पंचायत मैं कांग्रेस शासन से लेकर अभी तक नगर में कहीं पर रोड या नालियां का निर्माण व साफ सफाई नहीं हुआ है और ना ही पालिका प्रशासन के द्वारा नालियों में ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव नहीं किया जाता अभी वर्तमान नालियों की सफाई नहीं होने के कारण आम जनता के घरों में बारिश का पानी सीधा उनके घरों में जा रहा है।

जिसके चलते आम जनता काफी परेशान नजर आ रहे हैं वहीं पर वार्ड के पार्षद भी निष्क्रिय रूप से बैठे हुए हैं उक्त पार्षदों को आम जनता की प्रति कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है गर्मी रितु से लेकर वर्षा ऋतु में यहां के आम जनता फिल्टर पानी के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं आगे चौहान ने बताया की जिला बेमेतरा में फिल्टर प्लांट पूर्व विधायक छाबड़ा 10 वर्ष पूर्व नगर पालिका का अध्यक्ष रहा उसे समय से फिल्टर प्लांट से पेयजल पानी देने के बाद कहा गया था।

लेकिन आज लगभग 9 से 10 वार्डों में 10 वर्षों से फिल्टर पानी पेयजल उपलब्ध नहीं कर सका अभी नगरी निकाय चुनाव में कांग्रेस व भाजपा जनता के बीच नगर के विकास को लेकर अपनी अपनी पार्टी से प्रत्याशी खड़ा कर अध्यक्ष पद की दावेदारी के लिए एक दूसरे पार्टी के पार्षदों खरीद , ख रो ब का सिलसिला जारी कर नगर पालिका अध्यक्ष की कुर्सी में बैठकर आराम फरमाते हैं।

जनता से कोई लगाव नहीं इन्हीं सभी को देखते हुए छत्तीसगढ़ शिवसेना पार्टी ने जनहित एवं जन समस्या को देखते हुए जिले के नगर पालिका नगर पंचायत मैं पार्टी से सभी वार्डों में प्रत्याशी उतारने का निर्णय लिया गया है आज के वक्त बैठक में नरेंद्र शर्मा बेमेतरा विधानसभा प्रभारी, लू केश वर्मा बेमेतरा ब्लाक अध्यक्ष, सुंदर पाठक नवागढ़ ब्लाक अध्यक्ष, सनत कुमार रा त्रै नवागढ़ ब्लॉक उपाध्यक्ष, अजय कुमार धुर्वे, रूपेश कुमार , विष्णु, नरेंद्र सिंह उक्त मीटिंग बैठक में उपस्थित रहा।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page