छत्तीसगढ़बेमेतरा

Bemetara News :  प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के हितग्राही रहे सतर्क एवं सावधान

UNITED NEWS OF ASIA. अरुण पुरेना, बेमेतरा। छत्तीसगढ़ शासन पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के निर्देशानुसार बेमेतरा जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण अंतर्गत हितग्राहियों को आवास की स्वीकृति ग्राम सभा द्वारा पारित प्रस्ताव, भौतिक सत्यापन पश्चात् किया जा रहा है। स्थायी प्रतीक्षा सूची एवं पूर्व में किए गए सर्वे के आधार पर जो भी हितग्राही पात्र है। उसका नाम अंतिम रूप से फाइनल किया जा चुका है।

इसमें किसी प्रकार का बदलाव किसी अधिकारी कर्मचारी के द्वारा संभव नहीं है। फलस्वरूप यदि कोई अधिकारी कर्मचारी या कोई व्यक्ति किसी का नाम जूड़वा देने का दावा करता है तो वह झूठ बोल रहा है। जो पात्र है उसे आवास की स्वीकृति अपने आप मिल रही है।

उनके खाते में भी राशि अपने आप आएगी। कोई भी हितग्राही किसी के भी झांसे में मत आऐं। किसी के भी द्वारा आवास योजना में नाम जोड़ देने संबंधी या मोबाईल में कॉल के माध्यम से अनजान व्यक्ति का कॉल आता है तो उससे बात न करे तथा संबंधित की शिकायत तत्काल पुलिस थाने में करे या जिला पंचायत के दूरभाष नं. 07824-222609 में कार्यालयीन में समय में करें। कोई भी लिंक किसी अनजान नं. से शेयर होता है तो इसे टच न करें, क्लिक न करें।

अन्यथा आपके एकाउन्ट का पूरा पैसा खाली हो सकता है। आगे भी जिन लोगो का नाम सूची में छूटा हुआ है और पात्र है ऐसे लोगों का नाम पृथक से सर्वे टीम द्वारा आगे जोड़ा जाएगा। अभी ऐसे लोगो का नाम जोड़ा जाना तत्काल में संभव नहीं है। इसी प्रकार आवास मित्र का चयन पारदर्शी तरीके से किया जा रहा है।

पूरा चयन अंको एवं अनुभव इत्यादि के आधार पर होगा। किसी भी व्यक्ति के हाथ में एक अंक भी नहीं है। पूरा चयन मेरिट के आधार पर होगा। आवेदक किसी भी प्रकार के झूठे लोगो के प्रभाव में न आएं। दस्तावेजो की कमी के कारण जो लोग अपात्र हुए है। निर्धारित तिथि तक वह दस्तावेज जमा करने पर अपने आप सभी पात्र हो जाएंगे।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page