लेटेस्ट न्यूज़

बालोद क्राइम छत्तीसगढ़ पति ने बालोद में पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी, आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ क्राइम न्यूज़: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के ग्राम खेरथा बाजार में महिला की हत्या की गुत्थी को 24 घंटे के अंदर भी बालोद पुलिस द्वारा सुलझा लिया गया है। मामला सजा चौकी का है जहां पर पति द्वारा पत्नी की हत्या की गई थी। दरअसल पति शराब पीने का आदी था और उसने अपनी पत्नी पर चरित्र की शंका करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। इतनी बेरहमी से हत्या की कि पहले तो बोरा सिलने की सुई से उसके वंशज सदस्यों पर हमला करता रहा जब उसकी संतुष्टि नहीं हुई तो फिर उसने गला दबाकर अपनी पत्नी को मार डाला।

पुलिस ने जांच के लिए टीम का गठन किया

दरअसल घटना 16 जनवरी की है जहां पुलिस को सूचना मिली कि शाम को ग्राम खेर था बाजार में एक महिला की मौत हुई है। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार यादव ने टीम का गठन किया जिसमें लोहारा थाना और संसारी चौकी शामिल हो रहा था इसके बाद जांच पड़ताल शुरू की गई पासपोर्टा की पहचान तीजन बाई प्रजापति के रूप में हुई और जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि उसके पति फगनू राम प्रजापति की उम्र 40 साल ने ही उसकी हत्या की है।

पति ने चरित्र पर संदेह होने पर बेरहमी से कर दी थी हत्या

समाचार रीलों

पुलिस की जांच टीम द्वारा बेहद गुप्त रूप से महिला के शव का पंचनामा करने के साथ ही उसकी पहचान की गई। डॉक्टर ने की महिला की मौत होने की पुष्टि की। जिसके बाद से पुलिस कार्रवाई में आ गई और उसके पति को हिरासत में लेकर ग्रामीणों से पूछताछ करने लगी तो पति ने बताया कि वह अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी।

शरीर के वंशज अंगों पर सूजा से कई बार युद्ध किया

पति इतना निर्दयी निकला कि उसने अपनी पत्नी के गुप्त अधिकारों पर बोरा सिलने वाले सूजे से कई बार हमला किया और उसके बाद जब महिला ने दम नहीं तोड़ा तो उसने उसका गला दबाना शुरू किया और जोर से दबाया उसकी हत्या कर डाली। इस तरह के जघन्य अपराध को पुलिस ने 24 घंटे में हत्या के मामले को सुलझा लिया है। सनसनी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध है और सुजा भी ज़ब्त है।

इसे भी पढ़ें:

Ambikapur News: अंबिकापुर में 20-21 जनवरी को जुटेंगे बीजेपी के नेता, सीएम फेस को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कही ये बात

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page