लेटेस्ट न्यूज़

अतीक अहमद अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या प्रयागराज उत्तर प्रदेश शव दफनाने के लिए कसारी मसरी कब्रिस्तान पहुंचे

अतीक अहमद दफन: प्रयागराज में पीड़ित मजदूर और पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद (अतीक अहमद मारे गए) और उनके भाई अशरफ को कसारी मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया. दोनों का शव कसारी मसारी कब्रिस्तान कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचा और फिर परिजनों ने उन्हें पकड़ लिया। कुछ ही दिन पहले इसी कब्रिस्तान में एनकाउंटर में मारे गए अतीक का बेटा भी चपेट में आ गया था। कब्रिस्तान में चप्पे चप्पे पर पुलिस बल लगाया गया। इससे पहले अतीक और अशरफ का रूप दिया गया, इस प्रमाणपत्र को पांच दस्तावेजों के पैनल में बनाया गया।

नज़दीक से घेरे में घसीटा क्राइम
साथ ही अतीक और अशरफ की सुरक्षा में 17 नई न्‍यूकिलों को निलंबित कर दिया गया है। यूपी पुलिस अलर्ट मोड पर है और प्रदेश की सभी धारा 144 लागू कर दी गई है। यहां तक ​​की बुलेटिन की छुट्टी रद्द कर दी गई है। उनकी हत्या के तिकड़ी को गिरफ्तार किया गया है और क्राइम साइबर उनसे पूछताछ में जुटी है। प्रयागराज के शाहगंज थाने में दोनों की हत्या की स्थिति भी दर्ज की गई है।

दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई
बता दें कि कल शनिवार (15 अप्रैल) को अतीक और अशरफ की उस समय हत्या कर दी गई थी जब वे अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले जा रहे थे। इसी दौरान वे मीडिया से बात करने लगे। तभी वहां तीन हमलावरों ने ताबड़ चकनाचूर गोलियां चलानी शुरू कर दी। इसमें दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। साइट योगी आदित्यनाथ खुद को इस घटना का नाम लिया गया था।

सीएम ने एक उच्च स्तरीय बैठक भी बुलाई थी। सीएम ने मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय निगरानी आयोग के गठन का भी निर्देश दिया था। वहीं इस घटना को लेकर प्रदेश की राजनीति भी गर्मा गई है। आरबीआइ सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं।

अतीक अहमद शॉट डेड: अतीक-अशरफ मर्डरकांड के लिए 14 दिन की जेल, जांच में निकले हत्यारे

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page