लेटेस्ट न्यूज़

दिल्ली-एनसीआर क्राइम: लड़की की मॉर्फ्ड तस्वीरें और मोबाइल नंबर अपलोड करने वाला गिरफ्तार, बदला लेना चाहता था

<पी शैली ="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"गाजियाबाद समाचार: पुलिस ने 23 साल के एक युवक को लड़की की मॉर्फड (छेड़छाड़ की हुई फोटो) तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि युवक ने अपमान का बदला लेने के लिए तीन फर्जी अकाउंट अकाउंट बनाएं और उस पर एक लड़की की छेड़छाड़ की तस्वीरें और उसका मोबाइल नंबर अपलोड किया था। गिरफ्तारी व्यक्ति की पहचान गाजियाबाद (गाजियाबाद) के लोनी स्थित एंकर निवासी रोशन शर्मा के रूप में हुई है। वह ऑटो ड्राइवर का काम करता है।

<p style="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"महिला ने 3 फरवरी को दर्ज कराई थी शिकायत
पुलिस के अनुसार, 3 फरवरी को एक महिला ने ज्योति नगर साइबर पुलिस स्टेशन में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसकी मॉर्फ्ड तस्वीर के साथ उसका नाम दिया गए एक अकाउंट अकाउंट अकाउंट के बारे में शिकायत दर्ज की गई थी। पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने कहा, जांच के दौरान, शिकायतकर्ता की वैक्यूम तस्वीरें और मॉर्फ्ड तस्वीरें वाले तीन अकाउंट अकाउंट अकाउंट पाए गए। शिकायतकर्ता का निजी मोबाइल नंबर भी अकाउंट अकाउंट में अंकित पाया गया।

<p style="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"मोबाइल साझा करने के आधार पर पकड़ा गया
जांच करने वाली पुलिस टीम ने पंजीकरणकर्ता का विवरण और फर्जी प्रोफाइल का आईपी पता प्राप्त किया। डीसीपी ने कहा कि सूचनाओं के आधार पर और तकनीकी निगरानी के माध्यम से डेटाबेस अकाउंट बनाने में उपयोग किए गए मोबाइल फोन की जगह गाजियाबाद के लोनी इलाके में ट्रेस कर दिया गया है। मगरलवार टूटकर रोशन को गिरफ्तार कर लिया गया।

<p style="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"अपमान का बदला लेने के लिए किया ये काम
रोशन के व्यवसाय से अपराध में इस्तेमाल किए गए मोबाइल फोन और दो सिम कार्ड भी बरामद किए गए हैं। पूछताछ में रोशन ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। रोश को पता चला कि वह करावल नगर के मुकुंद विहार में किराए के मकान में रहता था। एक दिन उसकी प्रेमिका से नोकझोंक हुई, जिसमें शिकायतकर्ता (उसकी प्रेमिका की एक दोस्त) भी शामिल हो गई और वह उसके साथ आ गई।

डीसीपी ने कहा कि जाने पर, शिकायतकर्ता ने अपने भाइयों को बुलाया और रोशन की पिटाई की। अपमान का बदला लेने के लिए, रोशन ने अपने व्हाट्सएप प्रोफाइल से अपने फोटो डाउनलोड किए और शिकायत करने वाले के नाम से तीन फर्जी अकाउंट अकाउंट बनाएं और अपने मोबाइल नंबर के साथ अपने मॉर्फ्ड फोटो अपलोड कीं। मामले में आगे की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें: <a title="उमेश पाल मर्डर केस: घायल सिपाही राघवेंद्र शहीद, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार" href="https://www.abplive.com/states/up-uk/umesh-pal-murder-case-injured-constable-raghvendra-singh-succumbed-to-his-injury-ann-2347492" लक्ष्य ="_खुद"उमेश पाल मर्डर केस: घायल सिपाही राघवेंद्र शहीद, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page