लेटेस्ट न्यूज़

अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल की तारीख का ऐलान, डिस्काउंट ऑफर्स और समय का हुआ खुलासा – टेक न्यूज़ हिंदी

ऐप पर पढ़ें

लोकप्रिय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर Great Republic Day सेल शुरू होने जा रही है और इसके डेट्स सामने आ गए हैं। इस सेल के दौरान फालतू डील और ऑफर्स का फायदा लोगों को मिलेगा और यह सेल 19 जनवरी से शुरू हो रही है। खास बात यह है कि अमेजन प्राइम कस्टमर्स को इससे पहले ऑफर्स का फायदा मिलेगा।

शॉपिंग प्लेटफॉर्म ने बताया है कि सभी ग्राहकों के लिए Amazon Great Republic Day सेल का पहला दिन 19 जनवरी, 2023 होगा और इसकी सेल 22 जनवरी, 2023 तक होगी। वहीं, अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन लेने वालों के लिए यह सेल 18 जनवरी, 2023 से शुरू हो जाएगी। इस दौरान ग्राहकों को मानक छूट और बैंक ऑफर्स के साथ-साथ परिवर्तन समझौते भी दिए जाएंगे।

ये हैं साल 2022 के बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन्स, सबकी कीमत 30 हजार रुपये से कम

इन स्मार्टफोन्स पर बड़ा होगा
अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान ग्राहकों को Oppo, Xiaomi, OnePlus, Samsung, Apple और Vivo जैसे ब्रांड्स के धांसू स्मार्टफोन्स पर बड़ी छूट मिलेगी। अमेज़न ने बताया है कि ग्राहकों को स्मार्टफोन, संपर्क और संस्थाओं पर बड़ी छूट मिलेगी और स्मार्टफोन, स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच से लेकर लैपटॉप तक 40 लोगों तक पहुंच जाएगी।

सारे OnePlus स्मार्ट टीवी हो गए विज्ञापन, केवल 13 हजार रुपये में खरीदने का मौका

मिलेगा खास बैंक कार्ड ऑफर्स का फायदा
सेल के दौरान एसबीआई क्रेडिट कार्ड की मदद से भुगतान करने पर 10 लोगों को इंसेंटेंट मिलेगा और एसबीआई क्रेडिट कार्ड से ईएमआई का बकाया भी इसी तरह मिलेगा। सेल के दौरान सुबह 8 बजे नए लॉन्च, बजट बाज़ार, ब्लॉकबस्टर डील्स और प्री-बुकिंग जैसे विकल्प लोगों को मिलेंगे। अमेजन प्राइम मेंबर्स को अर्ली ऐक्सेस के साथ 18 जनवरी से ही खास डील मिलने लगेंगे।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page