लेटेस्ट न्यूज़

आलिया भट्ट ने बिना मेकअप किया देखा है..एक्ट्रेस ने खुद की शेयर की तस्वीर, सुनहरी धूप का ले रही मजा

मुंबई: इस साल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (रणबीर कपूर) ही नहीं बल्कि उनकी बेटी राहा की भी पहली लोहड़ी थी. आलिया भट्ट इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में आलिया ने सोशल मीडिया पोस्ट कर बताया था कि मां बनने के बाद उनके अंदर किस तरह का बदलाव आया। आलिया ने अपने अंदर ना सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक तौर पर भी काफी बदलाव महसूस किया है। अब आलिया ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें सुबह-सुबह सुनहरी धूप का आनंद उठाती नजर आ रही हैं।

आलिया भट्ट ने शनिवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में आलिया बिना मेकअप किए सिंपल और सूरज की रोशनी की तरफ देख रही हैं। आलिया के चेहरे पर सूरज की रौशनी पड़ रही है और वह ग्लो करती नजर आ रही हैं। अपनी इस तस्वीर को शेयर कर आलिया ने बयान में लिखा ‘सुबह की नींद’.

आलिया भट्ट पोस्ट

(फोटो साभार: आलियाभट्ट/इंस्टाग्राम)

आलिया भट्ट इन दिनों अपने अंदर आए बदलाव का सामना कर रही हैं
आलिया भट्ट ने दो महीने पहले ही बेटी ‘राहा’ को जन्म दिया है। हर मां बनने वाली महिला की तरह ही आलिया भी अपने अंदर बदलाव का सामना कर रही हैं। फिजिकली फिट होने के लिए कठिन योगाभ्यास भी शुरू कर दिया है। इसकी झलक भी खुद ही सोशल मीडिया पर दिखाई दी थी। खुद के बारे में तो आलिया लगातार जानकारी दे रही हैं जबकि बेटी राहा की झलक नहीं दिख रही है। शुक्रवार को आलिया रणबीर कपूर और बहन रॉयलन बट के साथ बेटी को टहलाने भी निकली थीं। पापाराजी की नजर पड़ी तो आलिया-रणबीर दोनों ने राहा की तस्वीर पब्लिकली शेयर नहीं करने की रहने की।

ये भी पढ़िए-‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ हिट हो रही थी, फिर भी हुआ 20 करोड़ का नुकसान, खुद करण जौहर का चौंकाने वाला खुलासा

आलिया के लिए साल 2022 बेहद शानदार रहा
आलिया भट्ट फिल्मों के साथ-साथ बिजनेस में भी एक्शन में हैं। बता दें कि नए साल पर फोर्ब्स इंडिया ने नए संस्करण शो स्टॉपर की शुरुआत की है। साल 2022 में जिन लोगों ने अपने क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन किया है, उनमें शामिल हैं। 50 लोगों की लिस्ट में एस एस किंगमौली, तब्बू के साथ आलिया ने भी अपनी जगह बनाई है। इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर कर आलिया ने खुशी जताई थी।

टैग: आलिया भट्ट, रणबीर कपूर

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page