लेटेस्ट न्यूज़

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, कहा- बीजेपी कब मिट्टी में मिलाएंगे कब एनकाउंटर से छुपा रही है योगी सरकार – बीजेपी कब मिट्टी में मिलाए जाएंगे; अखिलेश यादव का सीधा हमला

ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद वार-पलटवार का दौर जारी है। अतीक अहमद की बहन के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए मंत्री नंद गोपाल नंदी पर हमला करते हुए योगी सरकार को अपमानित किया है। अखिलेश यादव ने कहा कि प्रयागराज में उमेश पाल बीजेपी के सदस्य थे। अतीक अहमद का पैसा लेने के मामले में जिसका नाम आ रहा है वह भी भाजपा के ही मंत्री हैं।

अखिलेश ने यह भी कहा कि एनकाउंटर करके कौन सरकार छुपा रही है। योगी सरकार पर हमला करते हुए पूछा कि भाजपा की छवि खराब कर रहे लोग कब मिट्टी में मिले या मंत्री पद से हट जाएंगे।

हमलावरों को मिट्टी में मिला देने की सीएम योगी की धमकी के बाद सात दिनों में अतीक अहमद के दो गुर्गों को पुलिस ने मार गिराया है। लगातार दो एनकाउंटर के बाद अतीक अहमद की बहन ने सोमवार को योगी सरकार में मंत्री नंद गोपाल नंदी पर संगीन आरोप लगाए। कहा कि नंदी ने पांच करोड़ रुपये उधार के लिए और फोन नहीं उठा रहे हैं। यह भी कहा कि नंदी कहने पर ही अतीक के पूरे परिवार को उमेश पाल की हत्या कांड में फंसा हुआ है।

ऑलिवेश ने ट्विटर पर लिखा कि इलाहाबाद हत्याकांड में जिंदा बीजेपी के सदस्य थे व पैसों के मामले में जिसका नाम आ रहा है वो भी भाजपा के ही मंत्री हैं। लगातार एनकाउंटर करके कौन सरकार छुपा रही है? अब जो भाजपा की छवि की मिट्टी-पलीद कर रहे हैं, वो भाजपाई कब मिट्टी में मिले या मंत्री-पद से गली जाएंगे?

अखिलेश से पहले सपा महासचिव रामगोपाल यादव और बसपा प्रमुख मायावती ने भी एनकाउंटर को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि यूपी में कानून के राज के प्रति भारी संदेह है। पूछें कि क्या अपनी सरकार की विफलता पर पर्दा डालने के लिए दूसरा ‘विकासदूबे कांड’ बना सकता है?

अतीक की बहन ने मंत्री नंदी पर साजिश रचने का आरोप लगाया

सोमवार को अतीक की बहन आयशा नूरी ने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता और नंदी पर गंभीर आरोप लगाए। कहा कि उनके पूरे परिवार से शादी की साजिश मंत्री नंदी और उनकी पत्नी अभिलाषा गुप्ता ने रची है। आरोप लगाया कि नंदी ने अतीक से पांच करोड़ रुपए कर्ज लिए थे। अब वह वापस नहीं आ रहे हैं। दोनों ने आरोप लगाया कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन बसपा से मेयर का चुनाव लड़ रही हैं, इसलिए नंदी ने पूरे परिवार को फंसा लिया। आयशा नूरी ने कहा कि नंदी नेलवाया था कि मेयर चुनाव न लड़ें।

नंदी-बेसिरपैर की बातें अतीक का परिवार

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने ट्वीट कर अतीक की बहन और अशरफ की पत्नी की ओर से आरोपों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में कानून का शासन है। योगी सरकार अपराधी और माफियाओं के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है।

कहा कि उमेश पाल हत्याकांड में भी कार्रवाई पूरी तरह से दिशा-निर्देशों के साथ उसी में चिह्नित है। इसीलिए आधार-पैर की बातें मूल मुद्दों से ध्यान में आने और व्यवस्थित करने का पूरा प्रयास मात्र है। ये तथ्यहीन, अनर्गल और बेतुकी बातें हैं। मेयर चुनाव से जुड़ा न केवल भौतिक है बल्कि मजेदार भी है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page