लेटेस्ट न्यूज़

Akanksha Dubey News: समर सिंह और उनके भाई के खीलाफ के मामले में दर्ज, एक्ट्रेस को होटल में लौटे शख्‍स ने किया नया खुलासा

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में नया अपडेट आया है। सारनाथ थाना पुलिस ने आत्महत्या मामले में अब भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए मुकदमा दायर करने सहित अन्य मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई एक्ट्रेस की मां की तहरीर पर की है। मुंबई से वाराणसी तक पहुंचने की आकांक्षा की मां ने पुलिस को उनके बयानों में समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खीलाफ शोषण के आरोप लगाए हैं। इसमें कहा गया है कि समर सिंह ने आकांक्षा को जान से मारने की धमकी दी थी। वह लगातार आकांक्षा को प्रताड़ित करता था और मार-पीट भी करता था। मां ने दावा किया है कि समर सिंह ने आकांक्षा से 5 करोड़ रुपये लिए थे और जब भी वह पैसे मांगती थी तो समर सिंह उसके साथ ज्‍यादती करता था।

आकांक्षा दुबे माँ: ‘अमर उजाला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, आकांक्षा दुबे की मां ने पुलिस से कहा है कि समर सिंह आकांक्षा को डर था। वह चाहता था कि आकांक्षा सिर्फ उसके साथ ही काम करे और किसी के साथ नहीं। यही नहीं, मां के अनुसार, समर सिंह काम के एवज में आकांक्षा को भी नहीं देता था। अगर वह किसी दूसरे की फिल्म या गाने में काम करती है तो समर सिंह एक्ट्रेस संग हिट करता था। आकांक्षा ने तीन साल पहले समर सिंह को 5 करोड़ रुपये दिए थे, लेकिन जब भी वह समर से पैसे मांगती थी तो वह प्रभावित करता था।

पक्षपाती है समर सिंह, भाई संजय ने आकांक्षा को फोन किया था

समर सिंह: आकांक्षा की मां ने बताया कि बीते 21 मार्च को आकांक्षा की शूटिंग कर रही थी। तब सिंगर समर के भाई संजय सिंह का फोन आया था। टेलीफोन पर संजय सिंह ने आकांक्षा को जान से मारने की धमकी दी थी। आकांक्षा की दावेदार और मेकअप आर्टिस्ट लाइन मौर्या ने भी पुलिस को बताया कि उस दिन सेट पर मैडम जोर से रो रही थीं। दूसरी ओर, भोजपुरी शिंगर समर सिंह रविवार से ही गायब हैं। आकांक्षा दुबे ने इसी वेलेंटाइन डे को सोशल मीडिया पर समर सिंह के साथ अपने रिलेशन का खुलासा किया था। आकांक्षा की मृत्यु के बाद समर सिंह का कोई बयान नहीं आया है, लेकिन उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट कर ‘नि:शब्‍द’ आकांक्षा को श्रद्धांजलि जरूर दी है।

आकांक्षा दुबे के लिए समर सिंह ने किया भावुक पोस्ट, चिढ़े बैठे एक्ट्रेस के फैन्स बोले- हो मौत के लिए जिम्मेदार
आकांक्षा दुबे के परिवार का आरोप- समर सिंह ने करवाई है हत्‍या, 5 करोड़ रुपये लिए थे कर्ज, देता था मारने की धमकी

सारनाथ के होटल प्रबंधक ने किया खुलासा

आकांक्षा सारनाथ के जिस सोमेंद्र होटल में फ़्लाई थीं, उसके प्रबंधक का भी बयान सामने आया है। मैनेजर ने बताया कि आकांक्षा शनिवार देर रात पार्टी के करीब 1:55 बजे वापस होटल लौटी थीं। होटल मैनेजर ने बताया कि जब वह वापस आए तो उनके साथ एक लड़का भी आ गया। एक्ट्रेस जब कार से उतरीं तब वह लड़खड़ा रही थीं। वह लड़का एक्ट्रेस कमरे तक रहने के लिए होटल के अंदर भी गया। वह कमरे में 17 मिनट तक एक्ट्रेस के साथ रहा और फिर होटल से बाहर निकल गया। सुबह जब कमरे के एक्ट्रेस के कमरे का दरवाजा खुला तब बिजली जल रही थी और पूर्वाश्रम की नल भी खुल गई थी।

आकांक्षा पुरी लाइव: आकांक्षा पुरी ने सुसाइड से ठीक पहले इंस्टाग्राम लाइव किया, फूट-फुटकर रोती दिखीं एक्ट्रेस

आकांक्षा दुबे सुसाइड केस: वाराणसी के इसी होटल के कमरे में मिली आकांक्षा दुबे की लाश, पुलिस की जांच शुरू

पुलिस ने होटल में वापसी के लिए शख्स को ढूंढा

पुलिस ने शनिवार की रात को होटल में लौटने की आकांक्षा को लेकर शख्स को खोज निकाला। यह ब्राह्मण वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के टिकरी का रहने वाला है। पूछताछ में उसने बताया कि आकांक्षा और वह एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते थे। लड़के का कहना है कि शनिवार की रात आकांक्षा उसे पांडेयपुर इलाके में मिली थी और उसे उठा लिया गया था। वह उसे होटल छोड़कर चला गया था।

आकांक्षा दुबे की मौत: ‘इंडस्ट्री की मिलीभगत है’ आकांक्षा दुबे की मौत पर फूट फूट कर रोते हुए बोले मामा

आकांक्षा दुबे मेकअप आर्टिस्ट: मेकअप आर्टिस्ट ने बताई आकांक्षा दुबे की मौत का सच? जाने पूरी कहानी

कॉल डिटेल और वॉट्सऐप मैसेज की हो रही जांच

मामले में नए वायरल के बाद पुलिस ने भी अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है। आकांक्षा के मोबाइल की कॉल डिटेल के जरिए यह जानने की कोशिश की जा रही है कि उनकी आखिरी बात किससे हुई थी? आकांक्षा ने मौत को गले लगाने से पहले इंस्‍टाग्राम पर लाइव सेशन भी किया था। इस वायरल लाइव वीडियो में भी वह रोते हुए किसी को फोन लगाते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस आकांक्षा के वाट्सऐप चैट्स और नाराज चैट्स भी खंगाल रही है। पुलिस यह जानने की कोशिश में जुटी है कि आकांक्षा शनिवार रात को किसकी पार्टी में गई थी? वह पार्टी में किन लोगों से मिले थे? क्‍या पार्टी में कुछ ऐसा हुआ था, किसने एक्‍ट्रेस को उठाने पर मजबूर किया? वर्तमान पुलिस एक्ट्रेस की पोस्टपोर्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page