लेटेस्ट न्यूज़

एयरहोस्टेस की मौत आत्महत्या या हत्या? कर्नाटक पुलिस ने बॉयफ्रेंड को किया गिरफ्तार। चौथी मंजिल से गिरकर एयर होस्टेस की मौत, पुलिस ने इंजीनियर प्रेमी को गिरफ्तार किया

छवि स्रोत: एएनआई
एयरहोस्टेस अर्चना

एक अपार्टमेंट इमारत की चौथी मंजिल से गिरने के बाद एयरहोस्टेस की मौत के तीन दिन बाद पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया और उसकी हत्या का मामला दर्ज किया। पुलिस ने सोमवार को कहा कि बैंगलोर में एयरहोस्टेस की मौत की जांच में साजिश का खुलासा हुआ। 11 मार्च को अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए बेंगलुरू में एयरहोस्टेस के संदेह में अपार्टमेंट से छलांग लगाने से मौत हो जाने की घटना सामने आई थी। पुलिस के मुताबिक, वे इसे हत्या का मामला मान रहे हैं।

एयरहोस्टेस की मौत एक पहेली

पुलिस सूत्रों ने कहा कि हालांकि, शुरुआत में यह आत्महत्या लग रही थी, लेकिन पूर्व के लोगों के लिए यह एक हत्या का पर्याप्त कारण है। घटना के समय उसका दोस्त फ्लैट में था और उसने पुलिस को सूचित किया था। लेकिन उस रात उनके बीच क्या हुआ इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। पुलिस फुटेज खंगाल रही है। यह घटना कोरमंगला इलाके के रेणुका रेजिडेंसी परिसर में शुक्रवार आधी रात को हुई थी। 28 साल की अभिरंजन हिमाचल प्रदेश की रहने वाली थी। उसने कथित तौर पर अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से लगाया था।

बॉयफ्रेंड से मिलने आई थी एयर होस्टेस

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह एक प्रतिष्ठित एयरलाइन के लिए काम करता था। वह दुबई से अपने पेशेवर पेशेवर दोस्त से मिलने आया था। इंक्रेल का रहने वाला है और बैंगलोर में काम करता है। पुलिस का कहना है कि दोनों कई सालों से एक दूसरे से प्यार करते थे। अर्निंग के शव को सेंट जॉन्स अस्पताल में भेज दिया गया।

नवीनतम अपराध समाचार

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। नेवस इन हिंदी क्लिक करने के लिए क्राइम सत्र

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page