लेटेस्ट न्यूज़

नाबालिग के प्रेग्नेंसी के बाद खुला राज, गांव का ही यूवक करता था रेप

कोरबा जिले के जड़गा चौकी क्षेत्र में 3 महीने पहले नाबालिग के साथ हुए रेप के मामले में सनसनी को गिरफ्तार किया गया है। एससी अलौकिक प्रसाद (25 वर्ष) ने घर में जबरदस्ती घुसकर 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ विस्फोट किया था और फिर उसे डरा-धमकाकर किसी और से ये बात नहीं कहने की हिदायत दी थी। पीड़िता के प्रेग्नेंसी पर मामले का खुलासा हुआ। घटना कटघोरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जड़गा चौकी की है।

बताया जा रहा है कि गांव के ही रहने वाले अलौकिक प्रसाद कंवर ने उसी गांव में रहने वाले 14 साल के नाबालिग के साथ बलात्कार किया। उस रात देखे को पूरा किया, उस वक्त घर में कोई नहीं था। सभी अपने काम पर गए थे। सदी ने किसी से भी घटना का जिक्र करने पर नाबालिग को जान से मारने की धमकी दी थी। नाबालिग घटना के बाद से डरी-सहमी रहती थी, जिससे घर को शक हुआ।

3 महीने के आकलन के बाद नाबालिग के प्रेग्नेंसी का पता चला, तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ। नाबालिग ने बताया कि अलौकिक ने घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार किया है। परिजनों ने इस मामले की शिकायत जड़गा चौकी पुलिस से की। कटघोरा थाना का प्रभार अश्विनी राठौर ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने घटना को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ धारा 376, 506, 450 (पॉक्सो एक्ट) के तहत अपराध पंजीबद्ध है। जज कोर्ट ने उन्हें हिरासत में जेल भेज दिया है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page