लेटेस्ट न्यूज़

फिल्म इंडस्ट्री पर टूटा कहर, भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के बाद मलयाली अभिनेता और पूर्व सांसद इनोसेंट का निधन, इस वजह से जान

फिल्म इंडस्ट्री पर मंदरा रहे शोक और दुख के पर्दे खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स इस दुनिया को अलविदा कह गए। हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के कथित सुसाइड की खबर ने झकझोर कर रख दिया। अब मलयाली अभिनेता और पूर्व सांसद इनोसेंट का निधन हो गया है। 75 साल के एक्टर ने 26 मार्च की रात करीब साढ़े दस बजे अपनी सांस ली।

अस्पताल की ओर से जो बयान जारी किए गए हैं, उसके अनुसार, मासूम को 3 मार्च को सांस लेने में परेशानी के कारण कोच्ची के अस्पताल में भर्ती के लिए भर्ती किया गया था। उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। इस वजह से इनोसेंट को हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई।

सांस लेने में तकलीफ, महसूस कर रहे हैं

इनोसेंट के गले में इंफेक्शन था, जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। उन्हें अस्पताल में रखा गया था। इनोसेंट को पिछले तीन साल में तीन बार कोरोना हो गया था, जिसकी वजह से उनका स्वास्थ्य और बिगड़ गया था। इनोसेंट कैंसर सर्वाइवर भी रहे। कुछ साल पहले ही उन्हें कैंसर के बारे में पता चला था। हालांकि बाद में वह ठीक हो गए थे। लेकिन शरीर बुरी तरह कमजोर हो गया था।

अजीत कुमार पिता का निधन: अजीत कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, 85 की उम्र में पिता पी. सुब्रमण्यम का निधन

700 से ज्यादा फिल्में, पॉपुलर कॉमेडियन

इनोसेंट का मलयालम सिनेमा में अपना करियर बना रहा है। पांच दशक के करियर में उन्होंने 700 से ज्यादा फिल्मों की। उन्हें मलयालम सिनेमा का सबसे पॉपुलर कॉमेडियन माना जाता था। हालांकि कई फिल्मों में इनोसेंट विलेन के रोल में भी नजर आईं। इनोसेंट ने 1972 में फिल्म ‘नृत्यशाला’ से अभिनय की शुरुआत की थी और छा गए थे। तब से वह फिल्मों में लगातार एक्टिविटीज कर रहे थे।
एसके भगवान: निर्देशक एसके भगवान के निधन से सदमे में फिल्म इंडस्ट्री, फरवरी में अब तक 6 सेलेब्स की मौत
मनु जेम्स डेथ: साउथ इंडस्ट्री को लगा ग्रहण! पहली फिल्म रिलीज से पहले ही कन्नड़ फिल्म निर्माता जोसेफ मनु का निधन

के. विश्वनाथ: दादा साहेब फाल्के पुरस्कार विजेता विश्वनाथ का निधन, कमल हासन मानते थे गुरु

इनोसेंट की आखिरी फिल्म

उनकी आखिरी फिल्म 2022 में आई थी, जिसका नाम ‘कडुवा’ था। इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन भी थे। फिल्मों के अलावा इनोसेंट राजनीति में भी सक्रिय रहे। वर्ष 1979 में इनोसेंट को इरिंजलक्कुडा नगर निगम का पार्षद चुना गया था। फिर 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में इनोसेंट ने निर्दलीय चुनाव लड़ा। इनोसेंट ने करीब 12 साल तक असोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी कलाकारों के प्रेसिडेंट के तौर पर भी काम किया। उनकी अचानक मौत से साउथ फिल्म इंडस्ट्री और फैंस को बड़ा झटका लगा है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page