लेटेस्ट न्यूज़

फिल्म के सेट पर सलमान खान ने शाहरुख खान से लड़ाई की, चलते चलते भाईजान ने किंग खान पर अपनी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन से करीबी होने का आरोप लगाया।

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां दोस्ती और रिलेशनशिप का दायरा बहुत कम होता है। स्टारडम के बीच सेलेब्स के लिए किसी एक पार्टनर के साथ रिलेशनशिप बनाना काफी मुश्किल होता है। उनकी प्रोफेशनल लाइफ की चीजें उनकी पर्सनल लाइफर पर, तो पर्सनल लाइफ की चीजें उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर असर डालती हैं। कुछ रिश्ते बाधाओं से लड़ते हैं और समय के साथ पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हो जाते हैं। बॉलीवुड के करण-अर्जुन यानी सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती भी कुछ ऐसी है। दोनों अच्छे दोस्त करते थे। फिर दोनों के बीच एक लड़की की वजह से दरार आई।

हालांकि अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। इसका नमूना तो आप ‘पठान’ में देख चुके हैं। दोनों अब काफी अच्छे दोस्त हैं। साल 2018 में सलमान के जन्म पर उनका शाहरुख खान के साथ ठुमके के निशाने पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में सलमान और शाहरुख को फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का गाना ‘प्यार हमें किस मोड़ पर’ गा रहे थे।

कोई बना चुलबुल पांडे, तो कोई मुन्ना भैया, पाकिस्तान यूनिवर्सिटी में ऐसे मशहूर हुआ बॉलीवुड डे, वीडियो वायरल

दरअसल, यह पहली बार था जब जंग के बाद सलमान खान और शाहरुख खान को साथ में हंसते-गाते देखा गया था। दोनों फिर से दोस्ती की ओर टुकड़े हुए, जिसका परिणाम ‘पठान’ में देखने को मिला। लेकिन क्या आप जानते हैं दोनों के बीच दरार किस वजह से आई थी? बॉलीवुड के करण-अर्जुन कहते हैं कि जाने-माने कपल के बीच एक लड़की आ गई थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन। (फोटो साभारः फेसबुक)

सलमान खान और शाहरुख खान में जंग

1990 के दशक के आखिरी और 2000 के दशक की शुरुआत में, ऐश्वर्या राय के साथ सलमान खान के अफेयर की चर्चा थी। बता दें कि ऐश्वर्या को शाहरुख खान के साथ फिल्म चलने-चलते के लिए साइन किया गया था। लेकिन बाद में रानी मुखर्जी ने ऐश्वर्य राय को बदल दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने फिल्म के मुहूर्त शॉट में काफी देरी कर दी थी। और शाहरुख पर उनकी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या के साथ ज्यादा फ्रेंडली होने का आरोप लगाया गया था।

सलमान खान ने फिल्म के सेट पर हुक्म चलाया

सलमान खान और शाहरुख खान के बीच काफी हड़कंप मच गया था। इससे पहले शाहरुख ने ऐश्वर्य राय के साथ ‘जोश’ भी की थी, जिसमें वह उनके भाई बने थे। रेडिफ को दिए गए एक इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था, “रानी सच में फिल्म के लिए पहली पसंद थी। लेकिन दूसरी फिल्म में देरी हो गई और रानी डूबने लगीं। जब क्वीन फ्री हुई हमने उन्हें फिल्म में लिया था।”

टैग: ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान ख़ान, शाहरुख खान

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page