लेटेस्ट न्यूज़

बैंगलोर में कंझावला पार्ट-2, एक्सीडेंट के बाद शख्स को स्कूटी पर सवार होकर डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा, वायरल हो रहा खतरानाक वीडियो

बेंगलुरु में कंझावला पार्ट 2

एएनआई

वीडीयो में देखा जा रहा है कि स्कूटी सवार युवक अधेड़ व्यक्ति को किलोमीटर किलोमीटर तक घसीटता ले जा रहा है। पुलिस के मुताबिक बैंगलोर के मगदी रोड पर गलत साइड से आ रहे स्कूटी ड्राइवर ने टास्क सूमो को टक्कर मार दी। इसके बाद वाहन चालक ने दुपहिया वाहन को रोका।

कर्नाटक के बैंगलोर में मगदी रोड पर एक बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा घसीटे जाने का ऑनलाइन वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति को पकड़ा गया दिख रहा है, जबकि हर राइडर तेजी से अपनी बाइक को आगे बढ़ा रहा है। 13 राइडर्स की कार एक्सीडेंट हो गई थी। पूछताछ की तो सवारों ने कार चालक को मगदी रोड पर घसीटते हुए अभियान का प्रयास किया।

वीडीयो में देखा जा रहा है कि स्कूटी सवार युवक अधेड़ व्यक्ति को किलोमीटर किलोमीटर तक घसीटता ले जा रहा है। पुलिस के मुताबिक बैंगलोर के मगदी रोड पर गलत साइड से आ रहे स्कूटी ड्राइवर ने टास्क सूमो को टक्कर मार दी। इसके बाद ड्राइवर ने दुपहिया वाहन को रोका और लड़के से बहस करने लगा। हालांकि दो पहिया चालक ने अपनी गलती नहीं की और वहां से जाने लगा तब टेंपो चालक ने दुपहिया वाहन को पीछे पकड़ लिया।

बता दें कि एक इवेंट कंपनी में काम करने वाला अंजलि अपने सहेली फंड के साथ टैग पर जा रहा था, तभी एक कार ने उसे टक्कर मार दी। फोरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, अंजलि की पैर कार के अगले बाएं हिस्से में फंस गई थी और उसे 12 किलोमीटर घसीटा गया था। अंजलि का शव उसके कपड़े फटे और उसका चमड़ी उतरी हुई। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के मुताबिक, अंजलि की खोपड़ी की हड्डी टूट गई थी, उनका ब्रेन मैटर कम हो गया था और उनकी मांसपेशियां निकल गई थीं। हिट एंड रन मामले में कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

अन्य समाचार

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page