लेटेस्ट न्यूज़

करिश्मा कपूर से रिश्ता तोड़कर संजय कपूर का बिजनेस नहीं कर रहे हर महीने दे रहे हैं इतने रुपये, 13 साल छोड़ दी थी शादी

नई दिल्ली। करिश्मा कपूर (करिश्मा कपूर) अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरें में रहती हैं। आए दिन उनके नाम किस्से सोशल मीडिया पर खूब चटकारे लेकर पढ़े जाते हैं। बता दें कि 90 के दशक में क्षामा का नाम टॉप अभिनेत्रियों में शुमार था। उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी और खूबसूरती से लाखों लोगों के दिल पर राज किया है। हालांकि संजय कपूर (Sunjay Kapur) से शादी के बाद उनका जीवन काफी बदल गया। फिल्मी करियर से ज्यादा उनकी निजी जिंदगी बहुत सुरखियां बटोरने लगीं। एक ऐसा ही किस्सा क्षामा की लाइफ से हुआ जिसका खुलासा उन्होंने खुद ही किया था।

बता दें कि करिश्मा कपूर ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी, जो 2016 में टूट गया था। इस 13 साल की शादी से एक बेटी समायरा और एक बेटा है। लेकिन अब संजय और भ्रष्टाचार के रास्ते बिल्कुल अलग हैं।

अलग होने के बाद संजय को देना पड़ता है 10 लाख
करिश्मा अपने बच्चों के साथ रहती हैं जबकि उनके एक्स पति संजय कपूर प्रिया सचदेवा के साथ अपनी लाइफ में आग बबूला हैं। मीडिया रिपोर्ट की तो करिश्मा से अलग होना संजय के लिए आसान नहीं था। वह एक तरफ जहां कानूनी पचड़ों में जकड़ी हुई हैं, वहीं दूसरी ओर झामा ने संजय से अलग होते हुए हरजाने के तौर पर करोड़ों रुपए के लिए। इतना ही नहीं, अलग होने के 7 साल के टैटू जाने के बाद भी क्लैसमा एक्स हसबैंड से हर महीने 10 लाख रुपए लेती हैं। इसलिए लोगों को लगता है कि चार चांद से अलग होना संजय के साथ काफी हद तक सही साबित हुआ था।

सलमान खान लाइफ कन्फ्यूज ही रहे, सालों बाद सिमी ग्रेवाल से कुछ दिल की बात

जब जाम ने संजय पर गंभीर अरोप लगाया
आपको याद आ रहा है कि जब भी शादी टूटने के बाद करिश्मा कपूर वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ (मेंटलहुड) से अभिनय की दुनिया में फिर से लौटने की तो उन्होंने एक मुलाकात में अपनी पर्सनल लाइफ को चौंकाने वाला खुलासा किया। उन पर संजय कपूर से अपनी शादी टूटने की वजह से शक जताते हुए उन पर कई आरोप लगे थे। पिंकविला की रिपोर्ट की वजह से संजय से शादी के बाद करिश्मा बेहद प्रताड़ित और जबरदस्ती करती थीं। हद तब हो गई जब जब हनीमून पर थे तो संजय ने दोस्तों के साथ उनकी बोली तक लगा दी थी। इसके अलावा संजय को कई बार खराब तरीके से फोन किया गया था।

टैग: मनोरंजन समाचार।, एंटरटेनमेंट थ्रोबैक, करिश्मा कपूर

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page