लेटेस्ट न्यूज़

श्रद्धा वालकर मर्दर पर आफताब बोला- पाना चाहता था, क्योंकि वह गालियां देने लगी थी। श्रद्धा वॉकर मर्डर पर आफताब पूनावाला ने कहा कि वह उससे छुटकारा पाना चाहता था क्योंकि उसने गाली देना शुरू कर दिया था

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड पर बोले आफताब पूनावाला - India TV Hindi

छवि स्रोत: फाइल फोटो
श्रद्धा वालकर मर्डर केस

श्रद्धा मर्डर केस के मामले में आफताब अमीन पूनावाला से जुड़ी कई नई बातें सामने आई हैं। पुलिस चार्ज साइज के अनुसार आफताब अमीन पूनावाला ने स्वीकार किया है कि वह अन्य लड़कियों के साथ रहती है और फिर खर्चे को लेकर श्रद्धा वाल्कर के साथ जंग करती है। इस कारण श्रद्धा कथित तौर पर गाली भी देती है। इस कारण आफताब द्वारा श्रद्धा की हत्या कर दी गई। चार्ज साइज के मुताबिक आफताब ने बताया कि उनकी शराब पीने की आदत के कारण ईस्ट मुंबई में दहिसर के डेकथियन स्पोर्ट्स स्टोर में जॉब से हाथ बंटा पड़ा था। यह मामला तब हुआ जब वह अक्टूबर 2019 में आफताब श्रद्धा के साथ लिवइन में रहे। इस दौरान श्रद्धा को जब आफताब के अन्य मामलों के बारे में पता चला तो वह उससे लड़ने लगीं।

वर्ण के अनुसार श्रद्धा को पता चला था कि आफताब के अन्य लड़कियों के साथ भी संबंध थे। श्रद्धा यह भी थी कि मैं अन्य लड़कियों से बंबल ऐप पर बात करता था। इस कारण हमारे बीच बहस हुई थी। वह हाइलाइट कर रहा था कि मैं उसे धोखा दे रहा था, लेकिन जैसा कि हम एक साथ पीते थे तब हम अपने संबंधों को सुलझा लेते थे। उसने यह भी स्वीकार किया कि वह बहुत आक्रामक था और श्रद्धा के साथ प्रभावित हुआ था, जिसने आखिरकार उसके खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज की।

रिश्तों में सुधार के लिए किया ये काम

अंत में अपने संबंधों को बेहतर बनाने के लिए, उन्होंने उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में एक बैगपैकिंग टूर पर जाने का फैसला किया, जहां वह वेबसाइट के माध्यम से बद्री से मिले। वह तब दिल्ली के छतरपुर में बद्री के घर में रुके थे, लेकिन यहां, फिर से उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर लड़ाई की और उन्हें घर लौटने के लिए कहा। इसके बाद उसने एक दलाल से मिलकर किराए का मकान ले लिया। पूनावाला ने कहा कि उसके पास कोई नौकरी नहीं थी और उसने यात्रा पर अपना पूरा पैसा खर्च कर दिया था। हम फिर से एक-दूसरे से फाइट करेंगे। श्रद्धा ने मेरे लिए एक रेलवे टिकट बुक किया। उसने मुझे वसई जाने और घर का कुछ सामान लाने के लिए कहा, लेकिन मैं बीमार होने के बंधन में नहीं गया।

गली की रहने की आदत से छुटकारा पाना था

चार्ज साइज़ के अनुसार, उन्होंने जल्दी ही स्वीकार किया, वॉल्कर ने कहा कि उनके पास कुछ भी नहीं बचा है और बाहर का खाना उनके लिए अच्छा नहीं है। पूनावाला ने कहा कि उसने तब कहा कि उसे कुल खर्च का आधा हिस्सा देना होगा, जिससे वह नाराज हो गई और उसने उसे गालियाँ देना शुरू कर दिया। मैंने अब उसकी गली खाने की आदत से छुटकारा पाना चाहता था और उसे मारने का फैसला किया। मैंने उसे फ़र्श पर पहुँचा दिया और उसकी छाती पर बैठ गया। मैंने उसका गला तब तक बताया जब तक कि वह मर नहीं गया। मैंने उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और थैले में भर दिए। चार्ज दायर करने से पहले दिल्ली पुलिस ने कानूनी राय ली, क्योंकि उनका मामला इस मामले में वैज्ञानिक सबूतों पर कायम है क्योंकि वॉल्कर का शव बरामद नहीं हुआ था।

(इनपुट-सफल)

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page