लेटेस्ट न्यूज़

महाराष्ट्र में 26 मार्च को एक जनसभा को संदेश के दायरे में होगा

प्रतिरूप फोटो

एएनआई

इस जनसभा में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सहित अन्य पार्टियों के कई क्षेत्रीय नेताओं के बीआरएस में शामिल होने की संभावना है। पूर्व विधायक एवं राकांपा नेता शंकर धोंगांगे, एक अन्य पूर्व विधायक नागनाथ घीसेवाड़ और कई नेताओं ने मंगलवार को सिकंदरा में राव से मुलाकात कर बीआरएस से जुड़ने की इच्छा जाहिर की जाहिर की थी।

सिकंदराबाद। सांठगांठ के साथ स्थिति भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव 26 मार्च को महाराष्ट्र के कंदर लोहा में एक जनसभा को संदेश देंगे। इस जनसभा में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सहित अन्य पार्टियों के कई क्षेत्रीय नेताओं के बीआरएस में शामिल होने की संभावना है। पूर्व विधायक एवं राकांपा नेता शंकर धोंगांगे, एक अन्य पूर्व विधायक नागनाथ घीसेवाड़ और कई नेताओं ने मंगलवार को सिकंदरा में राव से मुलाकात कर बीआरएस से जुड़ने की इच्छा जाहिर की जाहिर की थी।

मंगलवार को बीआरएस की ओर से एक भिन्न प्रकार से जारी, दांव सहित अन्य नेताओं ने राव के साथ बीआरएस की ओर इशारा किया और भविष्य की उनकी योजनाओं को लेकर चर्चा की। केसी नाम से प्रसिद्ध राव ने इससे पहले फरवरी में महाराष्ट्र के नांदेड में एक जनसभा को संदेश भेजा था। यह लेखांकन के बाहर बीआरएस की पहली जनसभा थी।

अस्वीकरण:प्रभासाक्षी ने इस खबर को निराशा नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआइ-भाषा की भाषा से प्रकाशित की गई है।



Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page