लेटेस्ट न्यूज़

उन्नाव में प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, लंबे रिश्ते की बात कह रही थी आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट- अनुज गुप्ता

उन्नाव: यूपी की उन्नाव पुलिस ने 21 फरवरी की रात घर के कमरे में सभी सो रही महिला की मौत का राज परदाफाश कर दिया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जुड़कर किसी की हत्या की और उसने नहीं बल्कि उसी के प्रेमी की है। उसी समय प्रेमिका ने हत्या के पीछे जो कारण बताया वह काफी हैरान करने वाला है।

दरअसल पुलिस गिरफ्त में आई मर्डररोपी सतीश ने जानकारी देते हुए बताया कि वह और जुड़ाव काफी लंबे समय से संबंध में थे। सतीश ने बताया कि शादी के पति के विदेश जाने के बाद वे प्रेम और परवान चढ़ गए। दोनों अक्सर मिलने लगे। लेकिन फिर धीरे-धीरे वह शादी से दूर होने लगी। क्योंकि शादी संबंधों को और आगे बढ़ाना चाहती थी। कर्जा वो इसका चुंगल से आजाद होना चाहता था।

प्रेमिका को रास्ते से हटाने का बनाया प्लान
पुलिस के चंगुल में प्रेमी सतीश ने जुर्म कबूल करते हुए कहा कि वह प्रेमिका होने के कारण अब उससे दूर होना चाहती थी। ऐसे में वह शादी को रास्ते से हटाने के लिए घूमने की कोशिश करने लगी। इसी बीच 21 फरवरी की रात जब पति-पत्नी के घर वाले खाना खाकर सोने के लिए चले गए तो उन्होंने सतीश को अपने कमरे में बुला लिया। प्रेमिका को बुलाने पर सतीश भी उससे मिलने के लिए कमरे में चला गया। जहां पहले तो शादी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। फिर सिर पर परमाणु तथ्य से वारकर उसे अधमरा कर दिया और फिर अधिकार से गला दबा कर हत्या कर दी गई।

जिसके बाद करीब एक बजे के करीब लेटी 8 महीने की बेटी के रोने की आवाज आई। इस पर शादी की सास चंद्रवती ने बहू को बुलाया, लेकिन कोई आवाज नहीं आई तो सास चंद्रवती शादी को दुनिया के लिए उसके कमरे से चली गई। इस दौरान उसने का दरवाजा बाहर से बंद देखा। ऐसे में उसका दरवाजा खुला हुआ शादी का शव बिस्तर पर पड़ा मिला।

फोन कॉल ने अपनी प्रेयसी की करतूत को उजागर कर दिया
बिस्तर पर शादी के शव को देखकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लोकेशन के लिए भेज दिया उसी शादी की सास के रहस्य के आधार पर पुलिस ने 23 फरवरी को रायबरेली जनपद के थाना हरचंदपुर के हरनी गांव के रहने वाले सतीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल पुलिस टीम को सर्विलांस से भी पंच के खिलाफ वोट मिले थे। वहीं आस-पास की गिरफ्तारी और मामले के खुलासे के बाद एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने बताया कि, उन्नाव के बीघापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले के पूर्वा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक से 3 साल पहले विवाह हुआ था.

शादी के करीब डेढ़ साल बाद पति विदेश दुबई में नौकरी करने गया था। जुड़ाव जुड़ाव अक्सर मेरे में रहता था। 5 फरवरी के आसपास यह आपकी सुसुराल आई थी। मायके में एक लड़के से उसके संबंध बन गए थे। प्रेमी सतीश जो केवल निजी स्वार्थ के लिए संबंध रखना चाहता था। जबकि रिश्तेदारा लंबे समय तक संबंध रखना चाहते हैं। इसी लगा में दोनों में विवाद हो गया उसे कि यह हमारा पीछा नहीं छोड़ेगा। इससे समाज को हमारी परेशानी होगी। घटना की रात में लड़खड़ा गई और उसने हत्या कर दी। भतीजी की हत्या को कबूल करने वाली घटना सतीश को पुलिस ने न्यायिक कार्रवाई के तहत जेल भेज दिया है।

टैग: प्रिम प्यर, प्रेम कहानी, हत्या का मामला, उन्नाव न्यूज, उन्नाव पुलिस, अप क्राइम न्यूज, यूपी न्यूज

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page