लेटेस्ट न्यूज़

सलीम खान ने बेटी की शादी के कार्ड पर लिखा था 1 खास नाम, सलमा का टूटा दिल, धर्मेंद्र भी थे शॉक!

नई दिल्ली- अरब खान इन दिनों अपने नए टॉक शो ‘द इनविसिबल्स विद अरबाज’ (The Invincibles With Arbaaz) की वजह से बहुत सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस शो टॉक के पहले एपिसोड में अरबाज खान के पिता और मशहूर स्क्रीन राइटर सलीम खान ने शिरकत की थी। अब एक्टर के इस शो के तीसरे एपिसोड में सलीम खान की दूसरी पत्नी और अरबाज खान की सौतेली मां हेलेन बिल्कुल गेस्ट नजर आई हैं।

शो के दौरान हेलेन (Helen) ने अरबाज खान के साथ अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें शेयर कीं। इस एक्ट्रेस ने सलीम खान संग अपनी शादी की और उसके बाद परिवार में माचे बवाल के बारे में भी चर्चा की। शो के दौरान हेलेन ने सलीम खान और सलमा खान की बेटी अलवीरा की शादी के दौरान एक किस्सा भी साझा किया।

हेलेन का नाम देख चौंक गए थे धर्मेन्द्र-
हेलेन स्क्रब्स हैं, “जब अलवीरा की शादी हो रही थी और उसका कार्ड छपा था। तो मुझे याद है कि इसमें सलीम खान, सलमा खान और हेलन खान शामिल हैं। जब सलीम कार्ड लेकर धर्मेंद्र जी के पास गए थे तो वो भी हैरान थे कि कार्ड पर मेरा नाम भी लिखा है।

जब अरबाज खान ने हेलेन से सलीम खान से संग शादी के बारे में सवाल किया तो ये एक्ट्रेस कहती हैं, “आपके पिता को जानने वाला हर ये जानता है कि वह एक बहुत अच्छे इंसान हैं। उन दिनों मैं कई कोर्ट केसों में उलझी हुई थी। उस दौरान उन्होंने मुझे ‘इम्मान धरम’, ‘दोस्ताना’ और ‘डॉन’ में रोल दिया। उसके बाद हमारी दोस्ती हो गई थी। मेरा आपके घर आना-जाना था, आपकी मां सल्मा से भी नाश्ता जुलना था। वह भी बहुत नेक इंसान हैं। मैं शादी के बाद कभी भी परिवार से इच्छा नहीं चाहता था। मैं वो नहीं देता हूं।”

हेलेन ने की सलमा खान की ख्वाहिश-
हेलेन ने अरबाज खान की मां सलमा खान की इच्छा रखते हुए कहा कि उनका परिवार कभी अलग नहीं हुआ इसकी श्रेय उनकी मां (सलमा) को जाता है। हालांकि, हेलेन मानते हैं कि सलीम खान की दूसरी शादी की वजह से सलमा को बहुत कुछ सहना पड़ा था।

टैग: अरबाज खान, धर्मेंद्र, सलमान ख़ान

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page