लेटेस्ट न्यूज़

नए साल पर जश्न मनाने पर 100 से ज्यादा लोगों की एकता होने पर बैन, रात 12.30 बजे के बाद पार्टी आएगी नजर तो होटल सील

छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कोरोना की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन ने नए साल के जश्न में 100 से अधिक लोगों की एकता होने पर प्रतिबंध लगा दिया है। अभी तक नए साल के समारोह के लिए अभी केवल 7 होटल वालों ने अनुमति दी है। बता दें कि पिछले साल 38 से ज्यादा छोटे-बड़े होटल वालों ने नए साल के समारोह के लिए अनुमति ली थी।

अधिक पढ़ें:भारत जोड़ो यात्रा में ब्रेक लगने के बाद आज राहुल गांधी अटल बिहारी वाजपेयी समाधि स्थल पर पहुंचे, पूर्व प्रधानमंत्री को नमन

रात 12.30 बजे के बाद नहीं होगी पार्टी:

जिला प्रशासन ने होटल वालों को निर्देश दिया है कि 31 दिसंबर को रात 12.30 बजे के बाद जश्न मना रहे हैं, पटाखे फोड़े या डीजे बजता रहा तो होटल सील कर दिया जाएगा। इसकी जांच के लिए प्रशासन और पुलिस की टीम रात भर गश्त करती है। सख्ती बढ़ने की वजह से इस बार होटल और मैरिज हॉल वाले होने से बच रहे हैं।

अधिक पढ़ें: सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन ने वीडियोकॉन के पूर्व आरोप वेणुगोपाल को धमकाया

शराब पीने के लिए लाइसेंस लेना होगा:

आईजी अजय यादव की बैठक के बाद एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने सफाई दी है कि तय समय के बाद डीजे याउड लास्पीकर का शोर नहीं किया जाएगा। हर घटना स्थल पर चढ़ना अनिवार्य होगा। आवाज वाले पटाखे प्रतिबंधित रहेंगे।

बिना लाइसेंस के कहीं भी शराब नहीं होगी। लाइसेंस लेने के दौरान यह भी बताएगा कि कितने लोगों के लिए शराब की व्यवस्था की जाएगी। लाइसेंस के बिना भवन का सीलबंद हो जाएंगे।

अधिक पढ़ें: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेपाल के नए प्रधानमंत्री को दहल प्रचंड को दी बधाई, कहा: ‘आशा करता हूं और दोस्ती मजबूत होगी’

ताजा खबर वीडियो यहां देखें:

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page