लेटेस्ट न्यूज़

शोएब-दीपिका: 3 साल तक पति शोएब इब्राहिम का खर्च उठाती स्थिति दीपिका कक्कड़, ‘ससुराल सिमर का’ छूट तो बैठे थे घर

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंसी के हर दिन एन्जॉय कर रहे हैं और अक्सर इसकी झलक अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते हैं। मूवी डेट पर जाने और शॉपिंग करने से लेकर डिनर डेट या किसी अचानक प्लान के लिए बाहर निकलने के लिए दीपिका और शोएब कपल गोल देते हैं। काम की बात करें तो शोएब इब्राहिम इन दिनों अपने शो ‘अजूनी’ में बिजी हैं। अभिनेता ने हाल ही में शोबिज की दुनिया में अपनी जर्नी के बारे में बात की और खुलासा किया कि कैसे दीपिका ने लगातार उनका समर्थन किया।

‘ईटाइम्स’ के साथ बातचीत में शोएब इब्राहिम ने अपने जीवन के कठिन दौर को याद किया जब उन्होंने अपने हिट शो ‘ससुराल सिमर का’ को छोड़ दिया था। शोएब हिट शो में प्यार का रोल कर रहे थे और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ के साथ काम कर रही थीं। हालांकि, शोएब ने बीच में ही शो छोड़ दिया जब वह अपने करियर के चरम पर थे। जब उनसे पूछा गया कि वे डेली सोप क्यों छोड़ते हैं, तो शोएब ने बताया कि उनके चरित्र के पास दिखाने के लिए कुछ बचा नहीं था और इससे वह निराश होने लगे। हालांकि वह शो के लिए सर्वज्ञ हैं, शोएब ने बताया कि कैसे वह एक अभिनेता के रूप में अधिकृत नहीं थे और इस तरह उन्होंने लौटने का फैसला किया।

राकेश सावंत गिरफ्तार: चेक बाउंस मामले में राखी सावंत के भाई राकेश गिरफ्तार, 22 मई तक दाखिले में भेजा गया

शोएब का खर्चा चलाती थीं दीपिका

हालांकि, ‘ससुराल सिमर का’ में वापसी के बाद शोएब इब्राहिम की जर्नी आसान नहीं थी क्योंकि उनके पास 3 साल तक कोई काम नहीं था। शोएब ने शेयर किया कि कैसे उन्होंने पहले साल में खुद को तैयार करने पर ध्यान दिया और ‘ससुराल सिमर का’ के लिए काम करते समय बचते गए पैसों से अपने कर्ज का दायित्व लिया। उनकी मदद करने का श्रेय उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ को दिया। हालांकि वे उस समय अच्छे दोस्त थे और वे एक ही इमारत में रहते थे। शोएब ने बताया कि वह अकेले रह रहे थे और दीपिका ने खाने में उनकी मदद की।

दीपिका कक्कड़: पति शोएब इब्राहिम पर लिपिक कक्कड़ ने स्क्रिप्टाया बेशुमार प्यार, खूबसूरत गानों के साथ कही दिल की बात

बुरे दौर में दीपिका साथ थे

जब मुश्किल समय आया, तो शोएब ने बताया कि उनके परिवार ने समर्थन किया और दीपिका कक्कड़ भी उनके पीछे एक खंभे की तरह खड़ी रहीं। इसके अलावा, अजूनी अभिनेता ने खुलासा किया, ‘मैंने कुछ बचा लिया था और मैंने कुछ समय के लिए अपना निशान रोक दिया था।’ उसके बाद दीपिका ने मुझे बहुत सपोर्ट किया और मैंने इसे स्वीकार करने से कभी शर्माता नहीं। मैं इसे गर्व से स्वीकार करता हूं। यही कारण है कि मैंने कभी भी ऐसा नहीं किया। मेरे पिता के पास भी कुछ बचा था जिसका हमने इस्तेमाल किया और हमारा पूरा परिवार दीपिका को बहुत पसंद करता है कि उन्होंने इतना प्यार किया और हर तरह से हमारा साथ दिया।’

दीपिका को प्रेग्नेंसी के दौरान जीतना पड़ रहा है ये सब, पति शोएब कुछ यूँ रख रहे हैं पत्नी की पॉलिसी

लव शो में हुआ था

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को ‘ससुराल सिमर का’ शो में उनके काम करने के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया। लवबर्ड्स 22 फरवरी, 2018 को भोपाल में शादी के बंधन में बंधे। अब दोनों माता-पिता बनने वाले हैं।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page