लेटेस्ट न्यूज़

कुछ भी नहीं फोन 2 लॉन्च की तारीख का खुलासा, क्वालकॉम 8 जेन चिपसेट के साथ आएगा स्मार्टफोन, जानिए स्पेसिफिकेशन्स नथिंग फोन 2 की लॉन्चिंग डेट आई सामने! इसके सीमेन्ट ने कई ब्रैंड्स की टेंशन बढ़ा दी है

छवि स्रोत: फाइल फोटो
नथिंग फोन 2 के उपयोगकर्ता बेसब्री का इंतजार कर रहे हैं।

नथिंग फोन 2 लॉन्च की तारीख: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नथिंग हमेशा ही चर्चा में रहती है। कंपनी के पहले स्मार्टफोन नथिंग फोन 1 को भारतीय यूजर्स ने खास रिस्पांस दिया था। अब कंपनी पहले स्मार्टफोन की सस्केस के बाद मार्केट में दूसरा नथिंग फोन 2 लॉन्च करने वाली है। कंपनी के मुताबिक नथिंग फोन 2 पहले वाले नथिंग फोन 1 की तुलना में ज्यादा मजबूत होगा और अटैचमेंट भी उससे ज्यादा होगा।

नथिंग फोन 2 की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से बड़ी जानकारी दी गई है। अभी अभी कंपनी ने अपनी लॉन्चिंग डेट की जानकारी नहीं दी है लेकिन कंपनी ने कहा है कि इस साल जून के महीने में नथिंग फोन 2 को लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद है कि आने वाले कुछ दिनों में इसकी लॉन्चिंग डेट की भी जानकारी होगी।

ट्रांसपैरेंट डिजाइन के साथ आएगा नथिंग फोन 2

आपको बता दें कि नथिंग फोन 1 दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन था जिसमें किसी कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को ट्रांसपैरेंट डिजाइन दिया था। इस स्मार्टफोन को लॉन्चिंग के बाद से भारी रिस्पेंस मिला था ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी नथिंग फोन 2 को भी ट्रांसपैरेंट हीटेंट रख सकती है, लेकिन इस बार कुछ ज्यादा अट्रैक्टिव डिजाइन दे सकती है।

नथिंग फोन 2 में ये फीचर्स मिलेंगे

नथिंग फोन 2 के लॉन्च से पहले ही उनकी कुछ झलक धुंधली हो गई है। नथिंग फोन 2 में क्वालकॉम 9 जेन का असली प्रोसेसर दिया जाएगा। इसमें 6.5 इंच के फ्लैक्सिबल OLED डिस्प्ले मिलते हैं। इसकी डिस्प्ले में 60 Hz और 120 Hz की रिफ्रेश रेट मिलेगी। स्क्रीन में गोंद ग्लास 5 की सुरक्षा मिलेगी। अगर कैमरा सेक्शन की बात करें तो नथिंग फोन (1) के रियर में 50 एमपी का कैमरा होगा जिसमें सैमसंग जेएन1 सेंसर होगा। दूसरा कैमरा भी 50 अनुमान का होगा।

यह भी पढ़ें- Flipkart या फिर Amazon, पैसे बचा रहे हैं तो जान लें समर सेल में जहां संदेश बेस्ट डील्स

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। टेक न्यूज न्यूज हिंदी में क्लिक करने के लिए टेक सत्र

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page