लेटेस्ट न्यूज़

उन्नाव न्यूज: बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में कार सवार वकील को मारी गोली, फिर हो गए बिचार

रिपोर्ट: अनुज गुप्ता
उन्नाव। उन्नाव में कार सवार वकील के बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर गोली मार दी। वकील रवि गौतम के ठीक हांथ गोली में खून से लठपथकर चीख पड़े। गोली लगने से हड़कंप मच गया। घायल वकील के रिश्तेदार ने जयपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती का खाका तैयार किया है। गंगाघाट पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं बदमाशों ने दिनदहाड़े अंजाम देने वाली पुलिस को चुनौती दी है। पुलिस की प्राम्भिक जांच में जमीनी विवाद गोलीकांड की वजह निकलकर सामने आ रही है। पुलिस हमलावरों का पोस्टर लगाने के लिए करीब से फुटेज खंगाल रही है।

उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के कंचननगर मोहल्ले के रहने वाले समुदाय के वकील अपनी कार से अकेले उन्नाव कचहरी जा रहे थे। तभी उन्नाव-शुक्लागंज (राजधानी मार्ग) पर क्रिकेट स्टेडियम के सामने बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने कार को ओवरटेक कर वकील को मार दी। गोली लगने से हड़कंप मच गया। घायल वकील के रिश्तेदार ने जयपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती का खाका तैयार किया है। गंगाघाट पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं बदमाशों ने दिनदहाड़े अंजाम देने वाली पुलिस को चुनौती दी है।

भाई ने दुश्मनी से इनकार किया, सीसीटीवी में खंगाल रही पुलिस
पुलिस की जांच में जमीनी विवाद कांड की वजह निकलकर सामने आ रही है। पुलिस हमलावरों का पोस्टर लगाने के लिए करीब से फुटेज खंगाल रही है। घायल के भाई के अनुसार कोई दुश्मनी नहीं है।

पुलिस स्पॉट की तलाश में जुटी
विशेष एसपी शशिशेखर सिंह ने बताया कि गोलीकांड की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। विशेष एसपी ने दावा करते हुए कहा की विशिष्ट को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

टैग: उन्नाव न्यूज, उत्तर प्रदेश समाचार

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page