लेटेस्ट न्यूज़

धनबाद से देवघर लाते गांजा लाते 5 तस्कर गिरफ्तार, ढाई किलो गांजा जब्त

मनीष दुबे

देवघर. देवघर पुलिस को गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने सरवा थाना के तहत भैयाडी गांव में अटैच कर धनबाद से गांजे की डिलीवरी करने पहुंचे 5 बदमाशों को दबोच लिया है। उनके पास से कुल 2.5 किलो के करीब गांजा भी बरामद हुआ है।

दरअसल, सर्ववां थाना चार्ज को गुप्त सूचना मिली थी कि सरवा थाना के तहत भैयाडी गांव में गांजे का कारोबार चल रहा है। धनबाद से 5 तस्कर गांजे की डिलीवरी पहुंचे। इसकी विभिन्न पुलिस सहयोगियों को दी गई. जिसके बाद देवघर स्थिति पवन कुमार के नेतृत्व में गठबंधन दल का गठन किया गया। आपराधिक दलों ने एक्सपोजर पर पहुंचकर अनन्य गांजे के साथ 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पवन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में 20 वर्ष के कुमार अनिकेत, 23 वर्ष के अमन मिश्रा, 22 वर्ष के संतोष कुमार यादव, 23 वर्ष के दीपक कुमार रॉय व 24 वर्ष के रिकॉर्ड रंजन शामिल हैं। सभी तस्कर धनबाद जिले में रहने वाले हैं।

पवन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आगे तत्परता दिखाते हुए यह कार्रवाई की गई है। जिसमें पुलिस को सफलता हाथ लगी है। सभी तस्करों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि देवघर पुलिस शराब के सौदागरों के खिलाफ लगातार अभियान चला रहा है। पुलिस को कोशिश है कि नशे के कारोबार से जुड़े लोगों के साथ-साथ नशा करने वालों को मुख्य धारा से जोड़ा जाए।

टैग: अपराध समाचार, देवघर न्यूज, धनबाद खबर, झारखंड न्यूज, मारिजुआना

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page