लेटेस्ट न्यूज़

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की किसी बड़ी दर्शनीयता की फिराक में 4 गुर्गे गिरफ्तार, असलहे बरामद

प्रदीप साहू/चरखी दादरी: दिल्ली, हरियाणा समेत कई राज्यों में पुलिस की टीम पार्टनर्स दबिश दे रही है। इसी बीच चरखी दादरी की सीआईए पुलिस की टीम ने लॉरेंस गैंग के चार गुर्गों को गिरफ्तार किया है। ये चारों बदमाश लॉरेंस के संबंध में मुझसे संपर्क करें।

पुलिस को बाढड़ा क्षेत्र के गांव चांदवास की बनी से बदमाशों के पास से भारी मात्रा में असलहा भी बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि अनुभवहीन नरेश से और ऐक्सिस किसी भी बड़े काम को फिर से करने में लगे थे। पुलिस ने बताया कि बदमाशों पर कई पुलिसकर्मियों में अपराधिक मामले भी दर्ज हैं। सभी बदमाशों को पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। बदमाशों के रिमांड के दौरान कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

किसी बड़ी दृश्यता की फिराक में थे
मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुभाष चंद्र ने पूरे मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि चारों बदमाश लारेंस गैंग से गिरफ्तार किए गए हैं। सीआईए टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश गाड़ी में दस बड़े प्रदर्शन करने वाले हैं। टीम ने कार को घसीटा और साथ में बैठे चार बदमाशों को पकड़ा।

ये बरामद हुई कार से
बदमाशों की कार से चार बुलेटप्रूफ जैकेट, चार बुलेटप्रूफ हेलमेट, एक अवैध देसी पिस्टल समेत 16 कार्ट्रिज, मोबाइल फोन, वैध बरामद किए गए हैं। बदमाशों की पहचान गांव डंडमा निवासी अंकित नीला, आशुराज द्वारका, अजय दंडमा व भिवानी के ढाब ढाणी निवासी रविंद्र के रूप में हुई है।

घोर निराशा से जेल में मिले थे
डीएसपी ने बताया कि बदमाश विदेश में बैठे लॉरेंस के ऐक्सेस से संपर्क में थे। वहीं गैंग के नरेश सेठी दिल्ली में बदमाशों को पिस्टल और अन्य असलहा दिया गया था। अंकित डंडमा की साल 2020 में अजनबियों से मुलाकात जेल में हुई थी। उसी मुलाकात के बाद अंकित ने साथियों के साथ लॉरेंस गैंग ज्वाइन किया था। कई आसन्न को अंजाम भी दिया। पुलिस पूछताछ में बताया कि होली के दौरान लूट का पैसा लूटने की फिराक में भी थे, लेकिन कामयाब नहीं हुए। अब कैलिफोर्निया में बैठे अजनबी नरेश से और अक्ष द्वारा बड़े होकर मिलने का इंतजार कर रहे थे।

.

पहले प्रकाशित : 19 मई, 2023, 00:13 IST

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page