लेटेस्ट न्यूज़

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर फेल हुए ट्रक के ब्रेक, 12 कारों की टक्कर मारी

एएनआई

ट्रक ने अंततः कम से कम 12 महत्वपूर्ण टक्कर मार दी। महाराष्ट्र के खोपोली के पास हुई इस हादसे में करीब सात से आठ कारें आपस में टकराते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गईं।

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ब्रेक फेल होने के बाद एक ट्रक ने कई गंभीर टक्कर मार दी। इससे कम से कम छह लोग घायल हो गए। हादसा तब शुरू हुआ जब मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक ने ब्रेक होने के बाद एक वाहन की टक्कर मार दी। ट्रक ने अंततः कम से कम 12 महत्वपूर्ण टक्कर मार दी। महाराष्ट्र के खोपोली के पास हुई इस हादसे में करीब सात से आठ कारें आपस में टकराते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। गड्ढ़े के वीडियो में सड़क पर हर तरह की कार देखी जा सकती है, जिसमें घायल लोग एंबुलेंस के अंदर बैठे हैं।

अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। किसी भी घायल को कोई बड़ी चोट नहीं आई है। इससे पहले, महीने में चार लोगों की मौत मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुई थी, उनकी कार के एक स्थिर ट्रक से टकराने के बाद हुई थी। प्रथम दृष्टया कार की गति तेज लग रही है। यह पहले डिवाइडर से टकराया और फिर सड़क किनारे ब्रेक ट्रक से टकरा गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, कार में सवार चार लोग घायल हो गए हैं।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page